BJP leader महिला मित्र से पहुंचे मिलने, घर की घंटी बजते ही बालकानी से कूदे, फिर जो हुआ

चंडीगढ़। हरियाणा बीजेपी के नेता एवं शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया अपनी एक महिला मित्र के घर उनसे मिलने पहुंचे थे, लेकिन वो दूसरी मंजिल से कूद गए, जिससे उनके पैर में चोट आई है। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है। इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मामला चंडीगढ़ के सेक्टर-63 फ्लैट 2214 का है। चंद्रप्रकाश पंचकूला  के सेक्टर-13 के मकान नंबर 1162 निवासी हैं।

पंचकूला निवासी चंद्रप्रकाश अपनी एक महिला मित्र के घर उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने घर की घंटी बजाई तो चंद्रप्रकाश सामने नहीं आना चाहते थे, इसलिए वे किसी कपड़े के सहारे पीछे की बालकनी से दूसरी मंजिल से कूद गए, नीचे गिरते ही उन्हें पैर पर चोट लगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उन्हें तुरंत पीजीआई (PGI) लेकर पहुंची, वहां से उन्हें फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

शुगरफैड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया बीजेपी की टिकट पर करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। वह पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित कई पदों पर काम कर चुके हैं। पहले वह हरियाणा विकास पार्टी में थे। इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे। वर्ष 2009 के चुनाव से पहले ही उन्होंने करनाल से टिकट की दावेदारी पेश कर दी थी। उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी सुमिता सिंह से हुआ था, लेकिन उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।