अपना दल ने चलाया सदस्यता अभियान

  • गांवों में लोगों से मिल कर उन्हें पार्टी की नीतियों की जानकारी दी

बांदा। जनपद की बबेरू विधानसभा क्षेत्र में अपना दल एस ने विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में कई गांवों में लोगों से मिल कर उन्हें पार्टी की नीतियों की जानकारी दी। इसके साथ ही लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलायी गयी। विधानसभा क्षेत्र बबेरू में अपना दल एस पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष अरूण कुमार पटेल के नेतृत्व में गांव मुरवल, कोरारी, पारा आदि में सदस्यता अभियान चलाया गया।

गांव कोरारी में रामानुज पटेल, रामलखन, रामकिशोर, हरिशंकर, नंदबाबू, रज्जू, रामकृष्ण, देवराज, मुकेश पटेल, कुलदीप साहू, दयानिधि, अवधेश पटेल, कोमल पटेल, राहुल साहू, प्रेमप्रकाश, आदि ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसी प्रकार पारा गांव में रोहित पटेल, जगदीश प्रसाद, चंद्रभान पटेल, रामबक्श, राजेश, लवकुश, सुग्रीव, दीपक, अजय आदि ने पार्टी की सदस्यता ली।

मुरवल गांव में लखशू चौरसिया, पप्पू सहित दर्जनों लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष अरूण कुमार पटेल ने कहा कि अपना दल शोषित, वंचित, गरीब, दलित व कमेरा समाज के लिए हमेशा खडी है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व वर्तमान सांसद अनुप्रिया पटेल पिछडों, दलितों के हक के लिए हमेशा सडक से लेकर संसद तक आवाज उठाने का काम करती है। कहा कि अपना दल समाज के हर वर्ग के लिए हर समय मौजूद है। इस अवसर पर कृष्णेंद्र पटेल, राजबाबू पटेल, सुरेंद्र सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।