पति से नाराज पत्नी फांसी पर झूली, मौत पति के डांस देखने पर पत्नी ने उठाया कदम

  •  गिरवां थाना क्षेत्र के तेरा गांव की घटना

बांदा ।  देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के बाद गांव में हो रहे डांस को देखना एक युवक को भारी पड़ गया। पति के मना करने के बावजूद डांस देखने से नाराज होकर उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी होते ही पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त विवरण के अनुसार गिरवा थाना क्षेत्र के तेरा पत्योरा गांव की है।गांव में रहने वाली भोली यादव (19) पत्नी राजेश कुमार यादव का बीती रात गांव में हो रहे डांस को लेकर झगड़ा हो गया।

पत्नी का कहना था कि तुम्हें डांस देखने नहीं जाना घर पर रहना है जबकि पति का कहना था कि मैं डांस देखने जाऊंगा और पति जिद करके डांस देखने चला गया। रात को करीब ढाई बजे घर वापस लौटा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, जिससे वह बगल के दूसरे कमरे में जाकर सो गया। सवेरे जब उसकी नींद खुली और पत्नी को आवाज दी लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला, उसके बाद उसने दरवाजा भडभडाया फिर भी जब कोई हरकत नहीं हुई तब कोई लड़का खिड़की से कमरे के अंदर गया और देखा तो महिला फांसी पर लटकती मिली।

घटना की जानकारी देते हुए मृतका के ससुर महादेव प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों की 29 जनवरी 2020 को शादी हुई थी और दोनों का गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। बीती रात विसर्जन के बाद गांव में उस स्थान पर डांस का कार्यक्रम रखा गया था जहां देवी प्रतिमा रखी गई थी। जब पति डांस देखने गया तभी उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आज शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Covid19 World