हेराफेरी-3 में अंधे डॉन का किरदार निभायेंगे : संजय दत्त

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हेराफेरी-3 में अंधे डॉन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ‘हेरा फेरी-3’ में नजर आयेगी। Hera Pheri-3 में संजय दत्त की भी एंट्री हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में संजय नेगेटिव रोल में नजर आने वाले है।

संजय दत्त ने बताया है कि वह हेराफेरी-3 में अंधे डॉन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। उन्होने बताया कि इस साल के अंत में वह ‘हेरा फेरी-3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। बताया जा रहा है कि संजय दत्त का रोल हेरा फेरी-3 महत्वपूर्ण है। कुछ वैसा ही जैसा फिरोज खान ने ‘वेलकम’ में डॉन का किरदार निभाया था।

संजय दत्त बने अंधे डॉन, RDX जैसा होगा किरदार!

बताया गया है कि  संजय दत्त से जब हमारे सहयोगी ईटाइम्स ने पूछा कि क्या वह ‘हेरा फेरी-3’ में अंधे डॉन का रोल प्ले कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हां मैं यह रोल कर रहा हूं। संजय ने यह भी कहा कि जैसे ही एक बार पूरी कास्ट की डेट कन्फर्म हो जाएगी तो ‘हेरा फेरी-3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं एक सोर्स ने बताया कि संजय दत्त का रोल ‘हेरा फेरी-3’ के लिए बहुत अहम है। यह कुछ वैसा ही है जैसा ‘वेलकम’ में फिरोज खान का RDX का रोल था।

हेरा फेरी 3को लेकर यह बोले थे संजय दत्त

इससे पहले एक्टर ने ईटाइम्स से कहा था, ‘हां, मैं फिल्म कर रहा हूं। मैं पूरी टीम के साथ शूट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। यह बहुत ही बड़ी और कमाल की फ्रैंचाइज है, जिसका हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। फिरोज और मेरा रिश्ता भी बहुत पुराना है। अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ एक बार फिर साथ आकर अच्छा लग रहा है।

हेरा फेरी-3में होगा इंटरनैशनल स्कैम

बताया गया है कि ‘हेरा फेरी-3’ को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। पहली फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था, जबकि दूसरे पार्ट यानी ‘फिर हेरा फेरी’ को नीरज वोहरा ने लिखा और डायरेक्ट किया था। दोनों ही फिल्मों में अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आए थे। अब यही तिकड़ी ‘हेरा फेरी-3’ में है। परेश रावल ने इस फिल्म को लेकर ‘मिड डे’ को बताया था कि तीसरे पार्ट में अब इंटरनैशनल स्कैम होगा। तीनों जाकर विदेश में हेरा फेरी करेंगे। (इनपुट-वार्ता/गूगल)

Entertainment

इस गाने के दम पर एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने आ रही हैं अक्षरा

‘हंसी का खजाना’ गाने में अक्षरा के बोल्ड लुक को देखकर दर्शक हो जाएंगे फिदा यू-ट्यूब प्लेटफॉर्म पर पूरी दुनिया के लिए जारी हुआ अक्षरा का यह वीडियो मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना ‘हंसी का खजाना’ रिलीज हो गया है। अक्षरा और गायिका ममता राउत का शिक्षा […]

Read More
Entertainment

सलमान खान के घर पहुंचे ‘दबंग’, बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो-तीन राउंड फायरिंग

सुरक्षित हैं दबंग खान, लेकिन इलाके में फैली दहशत इसके पहले भी कई बार मिल चुकी है भाईजान को धमकी मायानगरी से शिवानंद चंद ‘दीपू ठाकुर’ की रिपोर्ट… मुम्बई। भोर का उजास अभी होना बाकी था। घड़ी की सूइयां करीब 4.50 बजा रही थी। रात का धुधलका धीरे-धीरे छंटने की ओर था, तभी बॉलीवुड के […]

Read More
Entertainment

लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर रिलीज

मुंबई| लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर रिलीज कर दिया गया है।  फिल्म किल की कहानी एक ट्रेन जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘किल’ का टीजर जारी कर दिया है। इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला […]

Read More