Holi की पार्टी में आग लगा देगा ये धमाकेदार स्पीकर! 160 वॉट का पावरफुल ऑडियो थिरकने पर कर देगा मजबूर

होली के मौके पर ये स्पीकर समा बांध देगा, इतना ही नहीं आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस मिलेगा जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देगा.

होली के मजे को दोगुना करने के लिए लैपकेयर ने एलटीएस 600 रैमपी डुअल टॉवर 160 वॉट स्पीकर लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है जो म्यूजिक का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. होली के दौरान यूजर्स को इस स्पीकर के साथ पार्टी का माहौल बनाने में मदद मिलेगी क्योंकि इनका बेस जबरदस्त है साथ ही साथ इसमें कुछ जोरदार फीचर्स को शामिल किया गया है. इस दमदार मल्टी-कनेक्शन डुअल टावर स्पीकर्स में USB कनेक्टिविटी है, साथ ही साथ इसमें रिफ्लेक्स-बेस डिज़ाइन दिया गया है.

डिजाइन और फीचर्स

लैपकेयर LTS-600 टॉवर स्पीकर में एक शक्तिशाली ऑडियो आउटपुट है जो 150 W से अधिक है और दो वूफर के साथ ये रिफ्लेक्स-बेस डिज़ाइन के साथ आता है, जो म्यूजिक को एक नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा देता है. इस स्पीकर के साथ ग्राहकों को एक धुआंधार एक्सपीरियंस मिलता है. होली से पहले इस स्पीकर को लॉन्च करने का मकसद ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक पहुंच बनाना है क्योंकि इस मौके पर लोग समझ नहीं पाते हैं कि उनके लिए कौन सा स्पीकर बेहतरीन साबित होगा, ऐसे में ये स्पीकर आपको काफी पसंद आएंगे.

यूजर्स के लिए इसमें एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन ऑफर किया गया है जो एफएम सपोर्ट के साथ ही, दो माइक्रोफोन पोर्टल और 1.5-मीटर केबल के साथ आता है. इसके अलावा, LTS-600 टावर 160W स्पीकर में USB सपोर्ट के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शंस दिए गए हैं. इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट शामिल किया गया है जो आपके डिवाइसेज को तेजी से इस स्पीकर से कनेक्ट करने की सहूलियत देता है.

Technology

Microsoft Inspire : साझेदारी के माध्यम से AI बदलावों में गति लाने की ओर अग्रसर

नई दिल्ली । आपसी सहयोग माइक्रोसॉफ्ट की सफलता का एक प्रमुख कारक है। हमारे पार्टनर इकोसिस्टम में दुनिया भर में 4,00,000 से अधिक पार्टनर हैं। वे ग्राहकों को खास तौर पर आज की AI (AI)  केंद्रित दुनिया में नई टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने में अहम भूमिका निभाते हैं। माइक्रोसॉफ्ट इंस्पायर (Microsoft Inspire) ऐसा मौका है जब […]

Read More
homeslider Technology

इन पाँच तरीक़ों से छुड़ा सकते हैं होली के रंग

डरिए मत! बेख़ौफ़ बोलिए दाग़ अच्छे हैं… अब रंग को कहिए नो टेंशन, जमकर खेलिए होली… आशीष दूबे होली आ गई है। सभी लोग रंग में निकलेंगे और रंग लगाएँगे। कई बार ऐसा होता है कि हमारे कपड़े वो नहीं होते जो कलर को झेल जाएँ। लेकिन ‘नया लुक’ आपको वो पाँच चीजें बताने जा […]

Read More