सिंगर सोनू निगम व उनकी टीम के साथ MLA के बेटे ने की मारपीट

मुबंई। मशहूर सिंगर सोनू निगम पर विधायक प्रकाश फतेरपेकर और उनके साथियों ने चेंबूर में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हमला किया। हमले के समय का वीडियो तेजी से हो रहा है घटना के बाद सोनू निगम ने चेंबूर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि MLA प्रकाश फटेरपेकर द्वारा आयोजित चेंबूर फेस्टिवल में फिनाले के दौरान विधायक के बेटे ने पहले तो सोनू के मैनेजर के साथ बदतमीजी की और फिर बाद में जब सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे तो उन्हे भी धक्का मारा। इस धक्का-मुक्की में उनके उस्ताद के बेटे रब्बानी खान स्टेज से नीचे गिर गए। बॉडीगार्ड के बीच बचाव करने पर सोनू बच जाते हैं, लेकिन उनकी टीम के मेंबर चोटिल हो गए।

हमले के बाद सोनू निगम ने क्या कहा?

सोनू निगम ने खुद आज सामने आकर सामने आकर पूरा वाकया बताया है। सोनू ने ANI से बताया, कि कॉन्सर्ट के बाद मैं मंच से नीचे आ रहा था। उसी दौरान एक शख्स स्वप्निल प्रकाश फटेरपेकर ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। फिर मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है।

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

बीती रात हुई इस घटना के बाद सोनू निगम मुंबई के जैन अस्पताल पहुंचे। सोनू की पुलिस से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है। इस मामले पर जोन छह के DCP हेमराजसिंह राजपूत ने कहा, कि लाइव कॉन्सर्ट के बाद सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे। उसी दौरान एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया। आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ दो अन्य लोगों को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। उन दो लोगों में से एक को चोटें आईं। आरोपी का नाम स्वप्निल फटेरपेकर है।’

एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि मिली जानकारी के मुताबिक हमला जानबूझकर नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, कि सोनू निगम के साथ बातचीत के अनुसार, घटना जानबूझकर नहीं लगती थी, यह एक शख्स ने की थी। इसके बाद वॉलंटियर्स ने सिचुएशन को कंट्रोल किया। FIR में सिर्फ एक नाम है यह सिर्फ एक मामला है जहां गायक को आरोपी ने फोटो खिंचवाने के इरादे से पकड़ा था।

कॉन्सर्ट आयोजित  ने सोनू निगम और टीम से मांगी माफी

चेंबूर में इवेंट के दौरान सोनू निगम और उनकी टीम से बदसलूकी के मामले में कॉन्सर्ट के आयोजक की तरफ से भी अब  ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा गया है, “सोनू निगम स्वस्थ हैं। ऑर्गेनाइजेशन की टीम की ओर से हमने ऑफिशियली सोनू सर और उनकी टीम से अप्रिय घटना के लिए माफी मांगी है। प्लीज किसी भी बेसलेस अफवाहों और मामले का राजनीतिकरण करने की कोशिश करने वालों पर विश्वास न करें।”

Sonu Nigam को मुक्का मारने का वीडियो वायरल

सोनू निगम को मुक्का मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में कुछ भी साफ नहीं है। लेकिन ट्विटर यूजर समीत ठक्कर ने एक वीडियो ट्वीट किया था।

इसमें उन्होंने दावा किया था कि उद्धव ठाकरे गुट के विधायक प्रकाश फातर्पेकर और उनके बेटे ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सोनू निगम को धक्का दिया था। (इनपुट एजेंसी/गूगल)

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More