छह फरवरी को नहीं होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी, जैसलमेर में इस दिन लेंगे सात फेरे

मुंबई। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आप भी अगर कपल की वेडिंग का इंतजार कर रहे हैं तो जरा ठहर जाइए, क्योंकि नई जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की शादी छह फरवरी को नहीं होगी। सिद्धार्थ और कियारा किस दिन सात फेरे लेंगे? आइए बताते हैं। आपने अभी तक यही पढ़ा और सुना होगा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा छह फरवरी को एक दूजे का हाथ थामकर हमसफर बनेंगे। लेकिन, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ की शादी छह फरवरी को नहीं, बल्कि सात फरवरी होगी। सात फरवरी को ही सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। शादी के बाद उसी दिन कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए थे। लेकिन कियारा ने बताया था कि वह इस फिल्म की कास्टिंग से काफी पहले से सिद्धार्थ को जानती थीं। कियारा जब Koffee With Karan 7 में आई थीं तो Karan Johar ने उनकी सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब खिंचाई की थी। तब कियारा ने बताया था कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात कब, कहां और कैसे हुई थी?

लस्ट स्टोरीजकी पार्टी में पहली मुलाकात

कियारा ने बताया था कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी के दौरान हुई। कियारा के अनुसार, उन्होंने और सिद्धार्थ ने वह पार्टी क्रैश थी और वह मीटिंग बेहद कैजुअल थी। कियारा ने कहा था कि वह उस रात और उस मुलाकात को कभी नहीं भूल सकतीं। इसके बाद जब कियारा और सिद्धार्थ ने ‘शेरशाह’ की शूटिंग शुरू की तो उनका नाम साथ जोड़ा जाने लगा। तब कियारा को मुंबई में सिद्धार्थ और उनके पैरेंट्स के साथ एक बार लंच डेट पर भी देखा गया था। दोनों को अकसर ही साथ घूमते-फिरते देखा जाता, जिससे इन खबरों को और हवा मिलने लगी कि सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कियारा और सिद्धार्थ ने एक साथ मनाया नया साल

इसके बाद 2019 में सिद्धार्थ और कियारा एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने साउथ अफ्रीका गए। दोनों ने तब न तो एक साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं और न ही यह रिवील किया था कि वो साथ थे। पर फैंस ने उनकी वायरल तस्वीरों से पता लगा लिया था कि नए साल पर सिद्धार्थ और कियारा साथ थे। अफेयर की खबरें तब और तगड़ी हो गईं जब सिद्धार्थ, कियारा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। पार्टी के बाद सिद्धार्थ और कियारा को वेन्यू से एक साथ निकलते हुए देखा गया था। आप को बता दें कि दोनों अरमान जैन की शादी में साथ शामिल हुए थे और वहां उन्होंने साथ में डांस भी किया था।

सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले

सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे के पैरेंट्स से मिले। पहले कियारा ने सिद्धार्थ और उनके मम्मी-पापा को घर पर डिनर के लिए बुलाया था। यह 2021 की बात है। उसी साल कियारा बाद में सिद्धार्थ के पैरेंट्स से भी मिलीं।

 

(BNE/डेस्क-इनपुट गूगल)

Entertainment

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-3 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया-तीन के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गयी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-दो ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया-दो लोगों को खूब पसंद आई थी। ‘भूल भुलैया’ के तीसरे पार्ट ‘भूल […]

Read More
Entertainment

अजनबी शहर फिल्म की राजधानी में हुई शूटिंग

मित्र प्रेम जीवन के अनेक परिस्थितियों के संघर्ष को दर्शाती फिल्म राकेश यादव लखनऊ। फेस्का फिल्म्स के अंतर्गत बनने वाली फिल्म “ अजनबी शहर में..”की शूटिंग लखनऊ के विभिन्न इलाकों में हुई। राजीव प्रकाश द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म की पटकता युवा को अपने करियर ,अपने मित्र से प्रेम हो जाने पर भी सामाजिक दायरे […]

Read More
Entertainment

Exclusive News : वीर सावरकर का जीवंत किरदार: देश रणदीप हुड्डा का “आभारी” रहेगा

शाश्वत तिवारी देश के महान क्रांतिकारी वीर सावरकर पर बनी, इस फिल्म को जरूर देखें और अपनी नई पीढ़ी को भी दिखाएं, ताकि हर भारतीय इस अमर बलिदानी को जान सके, जिसे एक परिवार ने गुमनामी में धकेल दिया। सावरकर मूवी को पहले महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे थे, उन्होंने सावरकर के जीवन पर आधारित […]

Read More