‘तुमतक’ में नजर आएंगे हीरो भैया

लखनऊ । फिल्म अभिनेता एवं जन समस्या मेला संस्था के अध्यक्ष सतेंद्र सिंह उर्फ हीरो भैया जल्दी ही रूपहले पर्दे पर एक बार फिर से अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।  वह जल्द ही प्रदर्शित होने जा रही हिंदी फिल्म ‘तुमतक’ में नजर आएंगे! दिल्ली में ‘अक्षरा थियेटर’ से रंगमंच की शुरुआत करने वाले हीरोभैया ने अपने अभिनय की शुरुआत सहारा टीवी पर प्रसारित हिंदी धारावाहिक ‘चाचा चौधरी’ से की थी! जिसके बाद मनोज वाजपेयी व ईशा कोपिकर स्टारर हिंदी फिल्म ‘इंतकाम द परफेक्ट गेम’ में हीरो भैया द्वारा निभाई गयी पत्रकार की भूमिका को खूब सराहा गया।

मैनपुरी जनपद के मूलनिवासी सतेंद्र सिंह उर्फ हीरो भैया ने हिंदी फिल्म ‘जिला कन्नौज’ में उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री के किरदार को निभा कर लोगों के दिलों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। उसके बाद अरशद सिद्दीकी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एक तेरे साथ’ में हीरो भैया अभिनय करते नजर आए।

रंगमंच वार्षिक महोत्सव दिल्ली में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार हासिल करने वाले हीरो भैया मनोज झा के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘राइफल गंज’ मैं भी नजर आए, राइफल गंज फिल्म में उनका गाना ‘फांसी का झूला झूल गया मर्दाना भगत सिंह’ खूब वायरल हुआ।

जन समस्या मेला लगाकर तमाम दबे कुचले व शोषित वर्ग के लोगो की समस्याओं को दर्ज कर शाशन व मुख्यमंत्री तक पहुचाकर उनके त्वरित कार्यवाही हेतु जनहित कार्य को एक मिशन के रूप में चलाने वाले सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया का अरशद सिद्दीकी के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस’  का गाना ‘धत तेरे की ऐसी की तैसी’ को लोगो ने रुपहले पर्दे पर एवम टी वी पर जबरदस्त पसंद किया, इस गाने ने हीरो भैया को राजनीतिक गलियारों में भी एक पहचान दिलाई।

हाल ही में हिंदी फिल्म ‘तुमतक’ की शूटिंग पूरी करके लौटे सतेंद्र सिंह ने पत्रकारों से रूबरू होते बताया कि इस फ़िल्म को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया है एवम इसके निर्माता गौतम सिंह है इस फ़िल्म में हीरो भैया एक जबरदस्त रोल में नजर आएंगे । इस दौरान उन्होंने बताया कि जल्द ही वह अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले एक फ़िल्म व एक सिंगल सांग (अल्बम) की शूटिंग शुरू करेंगें । जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ , सैफई , कन्नौज व आगरा में पूरी की जायेगी। इस दौरान उसके साथ मास्टर ज्योतिरादित्य सिंह , अवलेन्द्र सिंह, मयंक शर्मा शिवम व अन्य मौजूद रहे।

Entertainment

इस गाने के दम पर एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करने आ रही हैं अक्षरा

‘हंसी का खजाना’ गाने में अक्षरा के बोल्ड लुक को देखकर दर्शक हो जाएंगे फिदा यू-ट्यूब प्लेटफॉर्म पर पूरी दुनिया के लिए जारी हुआ अक्षरा का यह वीडियो मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना ‘हंसी का खजाना’ रिलीज हो गया है। अक्षरा और गायिका ममता राउत का शिक्षा […]

Read More
Entertainment

सलमान खान के घर पहुंचे ‘दबंग’, बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो-तीन राउंड फायरिंग

सुरक्षित हैं दबंग खान, लेकिन इलाके में फैली दहशत इसके पहले भी कई बार मिल चुकी है भाईजान को धमकी मायानगरी से शिवानंद चंद ‘दीपू ठाकुर’ की रिपोर्ट… मुम्बई। भोर का उजास अभी होना बाकी था। घड़ी की सूइयां करीब 4.50 बजा रही थी। रात का धुधलका धीरे-धीरे छंटने की ओर था, तभी बॉलीवुड के […]

Read More
Entertainment

लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर रिलीज

मुंबई| लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का टीजर रिलीज कर दिया गया है।  फिल्म किल की कहानी एक ट्रेन जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘किल’ का टीजर जारी कर दिया है। इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला […]

Read More