‘तुमतक’ में नजर आएंगे हीरो भैया

लखनऊ । फिल्म अभिनेता एवं जन समस्या मेला संस्था के अध्यक्ष सतेंद्र सिंह उर्फ हीरो भैया जल्दी ही रूपहले पर्दे पर एक बार फिर से अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।  वह जल्द ही प्रदर्शित होने जा रही हिंदी फिल्म ‘तुमतक’ में नजर आएंगे! दिल्ली में ‘अक्षरा थियेटर’ से रंगमंच की शुरुआत करने वाले हीरोभैया ने अपने अभिनय की शुरुआत सहारा टीवी पर प्रसारित हिंदी धारावाहिक ‘चाचा चौधरी’ से की थी! जिसके बाद मनोज वाजपेयी व ईशा कोपिकर स्टारर हिंदी फिल्म ‘इंतकाम द परफेक्ट गेम’ में हीरो भैया द्वारा निभाई गयी पत्रकार की भूमिका को खूब सराहा गया।

मैनपुरी जनपद के मूलनिवासी सतेंद्र सिंह उर्फ हीरो भैया ने हिंदी फिल्म ‘जिला कन्नौज’ में उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री के किरदार को निभा कर लोगों के दिलों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। उसके बाद अरशद सिद्दीकी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एक तेरे साथ’ में हीरो भैया अभिनय करते नजर आए।

रंगमंच वार्षिक महोत्सव दिल्ली में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार हासिल करने वाले हीरो भैया मनोज झा के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘राइफल गंज’ मैं भी नजर आए, राइफल गंज फिल्म में उनका गाना ‘फांसी का झूला झूल गया मर्दाना भगत सिंह’ खूब वायरल हुआ।

जन समस्या मेला लगाकर तमाम दबे कुचले व शोषित वर्ग के लोगो की समस्याओं को दर्ज कर शाशन व मुख्यमंत्री तक पहुचाकर उनके त्वरित कार्यवाही हेतु जनहित कार्य को एक मिशन के रूप में चलाने वाले सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया का अरशद सिद्दीकी के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस’  का गाना ‘धत तेरे की ऐसी की तैसी’ को लोगो ने रुपहले पर्दे पर एवम टी वी पर जबरदस्त पसंद किया, इस गाने ने हीरो भैया को राजनीतिक गलियारों में भी एक पहचान दिलाई।

हाल ही में हिंदी फिल्म ‘तुमतक’ की शूटिंग पूरी करके लौटे सतेंद्र सिंह ने पत्रकारों से रूबरू होते बताया कि इस फ़िल्म को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया है एवम इसके निर्माता गौतम सिंह है इस फ़िल्म में हीरो भैया एक जबरदस्त रोल में नजर आएंगे । इस दौरान उन्होंने बताया कि जल्द ही वह अपनी होम प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले एक फ़िल्म व एक सिंगल सांग (अल्बम) की शूटिंग शुरू करेंगें । जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ , सैफई , कन्नौज व आगरा में पूरी की जायेगी। इस दौरान उसके साथ मास्टर ज्योतिरादित्य सिंह , अवलेन्द्र सिंह, मयंक शर्मा शिवम व अन्य मौजूद रहे।

Entertainment

कैटरीना कैफ लांच करेंगी हेल्थ और वेलनेस ब्रांड

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही हेल्थ और वेलनेस ब्रांड को लांच कर सकती है। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है। कैटरीना को अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में खबर आयी थीं कि कैटरीना कैफ ने एक फेमस समर ड्रिंक ब्रांड के […]

Read More
Entertainment

नीतू कपूर ने लेटर्स टू मिस्टर खन्ना के सेट से शेयर की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर ने फिल्म लेटर्स टू मिस्टर खन्ना के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। नीतू कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ के सेट से एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, नकली खुश चेहरे! वास्तव में […]

Read More
Entertainment

जाह्नवी कपूर ने अंग्रेजी गाना पर किया डांस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अंग्रेजी गाना पर डांस किया है। जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह एक अंग्रेजी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही है। जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडिया को शेयर किया है। जिसमें वह हाल ही में रिलीज हुए […]

Read More