आज के दिन इन राशियों को मिल रहा है नौकरी का सफलता, जाने आज का राशिफल

जयपुर से राजेंद्र गुप्ता


मेष : संतान की सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। दिन अनुकूल है। किसी शुभ समाचार के मिल जाने मन में उत्साह रहेगा और नई उमंगें जागेगीं। व्यापारिक योजगाएं सफल होंगी। किसी व्यक्ति विशेष के संपर्क नें भविष्य में लाभ मिलेगा। बाहरी यात्रा मंगलमय रहेगी और अधूरे कार्य पूरे होंगे।

वृष : किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय के लिए यह अच्छा अवसर है। भरोसमंद व्यक्ति की सलाह से चीजें सुधरेंगी। तेज गति से वाहन चलाने से सावधानी बरतें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें और किसी भी बात को बोलने से पहले दो बार सोंचे।

मिथुन : पार्टनर का राय किसी भी निर्णय में लाभप्रद होगी। कार्यक्षेत्र में लाभ का योग है। मन प्रसन्न रहेगा और आनंदमय दिन बीतेगा। घर में मंगल कार्य संपन्न होंगे और लोगों से मेलजोल होगा।

कर्क : कठिन संघर्ष और किए गए परिश्रम से सफलता मिलेगी। सामाज में मान सम्मान बढ़ेगा। आज का दिन आपके लिए विशेष है। दांपत्य जीवन सुखपूर्वक बीतेगा। रोजगार में बढ़ोत्तरी होगी।

क्या होता है नीचभंग राजयोग? क्या पड़ता है इसका व्यक्ति पर प्रभाव

सिंह : मन प्रसन्न रहेगा और नई योजनाओं के बारे में सोचेंगे। भाग्य आपका पूरा साथ देगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज उस व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है जिसके लिए आप प्रयासरत थे। मनोबल बढ़ेगा और लाभ मिलने के योग हैं।

कन्या : आज आप किसी अपसे अलग विचारधारा व्यक्ति से मिल सकते हैं और वाणी पर कंट्रोल रखें। क्योंकि ऐसे व्यक्ति से विचारों को लेकर आपकी बहस छिड़ सकती है। आलस्य रहेगा जिससे पेंडिंग में पड़े हुए कार्य पूरे नहीं हो पाएंगे। सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है।

तुला : बेरोजगार युवाओं की नौकरी की तलाश में सफलता मिलेगी। ऑफिस में अधिकारी आपकी सहायता करेंगे। मन में चल रहीं इच्छाएं आज पूरी हो सकती हैं। वाहन और आभूषण खरीद के लिए सही अवसर है। भाग्य आपका साथ देगा।

वृश्चिक : धन प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज आपके सितारे बुलंदी पर हैं और समय अनुकूल है। मन में प्रशन्नता के भाव उमड़ेगे और मित्रों-परिजनों के साथ सुखपूर्वक दिन बीतेगा। पार्टनरशिप से लाभ होगा। निवेश के लिए अच्छा अवसर है।

आंवला नवमी पर विशेष: जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और शुभ कथा…

धनु : अटके हुए कार्य पूरे होने के योग हैं। रोग की मुक्ति होगी और सुख-आनंद में समय बीतेगा। मान सम्मा बढ़ेगा और किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिसे मन में आशा के भाव उमड़ेंगे।

मकर : कार्यों में बाधाएं बढ़ेगी जिसके चलते नई योजनाओं के बारे में सोचना बंद करेंगे। फिजूल के खर्च बढ़ेंगे जिससे मन अप्रसन्न रहेगा। घर में चिंता का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे।

कुंभ : दिन आपके लिए फलयादी साबित होगाा। व्यापार में लाभ के संकेत हैं। लोगों से मेलजोल में विरम्रता दिखाएंगे, जिससे आपके अच्छे संपर्क बनेंगे। जीवनसाथी के साथ दिन अच्छा गुजरेगा।

मीन : सकारात्मक सोच से नई उपलब्धि और नई दिशा मिलेगी। आज जिससे आप मिलेंगे आगे लाभ पाएंगे। कार्यों में सफलता मिलेगा। आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा।


ज्योतिषी और हस्तरेखाविद/ सम्पर्क करने के लिए मो. 9611312076 पर कॉल करें…


 

Astrology

यदि आपकी राशि वृषभ, कर्क, सिंह और वृश्चिक राशि है तो आपके लिए बहुत खास है आज का दिन

ये सितारें बताते हैं आपका कैसा होगा दिन, जानें आज का राशिफल और पंचांगः 25 अप्रैल 2024, गुरुवार क्या आप जानते हैं आज और कल का खास दिन राजेन्द्र गुप्ता, ज्योतिषी और हस्तरेखाविद 25 अप्रैल 2024 : विश्व मलेरिया दिवस आज। 25 अप्रैल 1982 को दिल्ली में टेलीविजन पर पहली बार रंगीन प्रसारण की शुरुआत […]

Read More
Astrology

इन राशियों के लिए शुभ है बुधवार यानी 24 अप्रैल, जानें आज का राशिफल और पंचांग

यदि आपकी भी यह राशि है तो जरूर पढ़ें कि क्या कह रहे हैं आपके सितारे -राजेन्द्र गुप्ता, ज्योतिषी और हस्तरेखाविद मेष: आप आज आत्मविश्वास से भरे हैं स्थिति आपसे अपने दृष्टिकोण पर दृढ बने रहने की अपेक्षा कर सकती है। आपकी चुप्पी को गलत समझा जाएगा और उसपर सवाल खड़े किये जायेंगे। यही बेहतर […]

Read More
Astrology

ज्‍योतिष का कैंसर से संबंध

ज्‍योतिष में पापी ग्रह राहु को कैंसर का कारक माना जाता है। ज्‍योतिष के अनुसार, जन्‍म कुंडली में जब एक भाव पर ही अधिकतर पाप ग्रहों का प्रभाव होता है, विशेषकर शनि, राहु और मंगल का तो उस भाव से संबंधित अंग में कैंसर होने की आशंका होती है। मुख्‍य रूप से राहु के उस […]

Read More