सलमान खान की फिल्म ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी का जान के गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ का टीजर रिलीज हो गया है। बताया गया है कि किसी का भाई किसी की जान’ के गाने बिल्ली बिल्ली’ गाने के टीजर में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े पंजाबी डांस (Punjabi Dance) का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं। बताया गया है कि बैकग्राउंड (background) में सभी ने कैट मास्क लगा रखा है। गाने के टीजर में एक ओर जहां सलमान खान सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पूजा हेगड़े पिंक कलर के शरारा में दिख रही हैं। यह गाना एक पार्टी सांग है, जिसे सुखबीर ने गाया है।

बताया गया है कि किसी का भाई किसी की जान का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है। यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसे फरहाद सम्जी ने निर्देशित किया है। सलमान और पूजा के अलावा इस फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर जैसे सितारे नजर आएंगे। बताया गया है कि वहीं फिल्म में हनी सिंह और ‘RRR’ फेम राम चरण का केमियो रोल भी देखने को मिलेगा।बताया गया है कि किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रिलीज हुआ बिल्ली-बिल्ली गाने का टीजर

बिल्ली-बिल्ली गाने का सलमान और शहनाज पिछले कुछ दिनों से प्रमोशन कर रहे हैं। सबसे पहले भाईजान ने बिल्लियों का एक वीडियो शेयर किया था और गाने की रिलीज डेट के बारे में बताया था। उनके बाद शहनाज गिल ने बिल्ली लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अनोखे अंदाज में गाने का प्रमोशन किया था। अब किसी का भाई किसी की जान के बिल्ली बिल्ली गाने का टीजर जारी कर दिया गया है।

इस दिन रिलीज होगा पूरा गाना

किसी का भाई किसी की जान के गाने बिल्ली बिल्ली के टीजर रिलीज के ठीक एक दिन बाद पूरा गाना जारी कर दिया जाएगा। सलमान खान कल यानी दो मार्च को बिल्ली बिल्ली गाना रिलीज करेंगे।

दो अलग लुक में नजर आएंगे सलमान खान

किसी का भाई किसी की जान के टीजर में सलमान के दो अलग-अलग लुक देखने को मिले थे। पहली बार भाईजान धोती-कुर्ता पहने साउथ इंडियन अवतार में नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म के बाकी स्टार्स पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल की भी झलक टीजर में देखने को मिली थी। ये सभी साउथ इंडियन लुक में नजर आए थे।  (इनपुट-वार्ता/गूगल)

Entertainment

गाना हुआ लॉन्चः ‘पापा कहते हैं 2.0’ में देखिए आमिर का क्रिएशन और उदित की जादुई आवाज

आमिर खान ने लांच किया फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान ने राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने का गाना पापा कहते – 2.0 रिलीज किया है। ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का […]

Read More
Entertainment

संजय भूषण पटियाला को मंदाकिनी के हाथों मिला ICCA 2024 अवॉर्ड

  भारतीय फिल्म और मनोरंजन जगत में संजय भूषण पटियाला को आज एक और पुरस्कार से सम्मानित किया गया । मुम्बई के होटल सहारा में आज ICCA ( अंतरराष्ट्रीय कन्टेन्ट क्रियेटर अवॉर्ड ) समारोह का आयोजन किया गया था । इस समारोह में देश विदेश की तमाम बड़ी हस्तियॉं मौजूद थीं । इसी समारोह में […]

Read More
Entertainment

लव यू शंकर : बनारस की पृष्ठभूमि में शिव की आराधना और रूद्र के पुनर्जन्म की दिलचस्प दास्तां

कलाकार : श्रेयस तलपदे, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मन गांधी, इलाक्षी गुप्ता पटकथा : रवींद्र राम पाटिल और प्रियांक मेहता निर्देशक : राजीव एस. रूईया निर्माता : सुनीता देसाई और तेजस देसाई संगीत : वरदान सिंह रेटिंग : 4 स्टार किस भी चीज़ में ध्यान लगाने के लिए दिये जाने वाले […]

Read More