घर बुलाकर बी कॉम छात्रा की गोली मारकर हत्या

  • क़ातिल गिरफ्तार, अन्य की तलाश
  • चिनहट क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। यूपी में बेखौफ बदमाशों का आतंक थम नहीं रहा है। कहीं पर कोई अपनों का निशाना बन रहा है तो कहीं पर भरोसेमंदों का। ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में गुरुवार सुबह देखने को मिला, जहां एक आदित्य पाठक नाम के युवक ने बीबीडी कॉलेज की 23 वर्षीय छात्रा निष्ठा तिवारी की गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। छात्रा को दयाल रेजिडेंसी में बुलाकर सीने में गोलियों की बौछार कर मौत के घाट उतार दिया गया। शुरूआती जांच में बीबीडी कॉलेज में आयोजित गणेश चतुर्थी के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घटना होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मामले में बलिया निवासी आदित्य पाठक उर्फ आदित्य पंडित व एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

,,, पूरे घटनाक्रम पर एक नजर,,

मूल रूप से जनपद हरदोई निवासी संतोष कुमार तिवारी कन्नौज जिले में यूपी सहकारी ग्राम्य विकास बैंक में बतौर सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। बताया गया कि संतोष कुमार तिवारी की 23 वर्षीय बेटी निष्ठा तिवारी बीबीडी कॉलेज में बी कॉम आनर्स की छात्रा थी। वह बीबीडी क्षेत्र स्थित पारसनाथ हास्टल में अपनी दो सहपाठियों के साथ किराए पर रहती थी।

छात्रा के पिता संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बुधवार की रात कॉलेज परिसर में गणेश चतुर्थी का प्रोग्राम चल रहा था कि इसी दौरान जनपद बलिया निवासी आदित्य पाठक उर्फ आदित्य पंडित नाम का युवक निष्ठा तिवारी को बुलाया और अपने साथ लेकर चिनहट क्षेत्र स्थित दयाल रेजिडेंसी में मकान नं ए – 9 में ले गया, जहां अपने साथियों के साथ मिलकर आदित्य पाठक ने निष्ठा के सीने में गोलियों की बौछार कर मौत की नींद सुला दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

,,, पहले से कर रहा था परेशान,,,

छात्रा के पिता संतोष कुमार तिवारी ने कहा कि उनकी बेटी निष्ठा ने कुछ दिन पहले बताया था कि एक आदित्य पाठक नाम का युवक बहुत परेशान कर रहा है। यह माजरा सुनते ही संतोष ने उसके मोबाइल फ़ोन नंबर को ब्लैक लिस्ट में डालने की सलाह दी। लेकिन संतोष कुमार तिवारी को नहीं मालूम था कि जिस बेटी को लाड-प्यार से पाला अब वह कभी घर की चौखट नहीं पहुंचेगी।

,,, एक पिता की दर्द: सूली पर लटका दो हत्यारों को,,,

बेटी की दशा देख फूटा आक्रोश

कहा दरिंदों को मिले सज़ा, तभी मिलेगा सुकून,,,,

बी कॉम आनर्स की छात्रा निष्ठा तिवारी की हत्या किए जाने की खबर से पूरे परिवार में मातम छा गया। पिता व उसकी मां संतोषी तिवारी के अलावा रिश्तेदार चिनहट कोतवाली पहुंचे, जहां पर मौजूद डीसीपी पूर्वी सहित अन्य अफसरों से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। ग़म में डूबा संतोष कुमार तिवारी के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। रोते हुए संतोष कुमार तिवारी ने कहा कि कातिलों को सूली पर चढ़ा दो तभी सुकून मिलेगा। छात्रा के पिता संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि बुधवार की रात बलिया निवासी आदित्य पाठक उर्फ आदित्य पंडित उनकी बेटी निष्ठा तिवारी को दयाल रेजिडेंसी ले गया और मारने पीटने के बाद गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।

Central UP

BBLC इण्टर कालेज खमरिया में क्रिकेट टूर्नामेंट का ब्लॉक प्रमुख ने फीता काटकर किया शुभारंभ

नया लुक संवाददाता खमरिया खीरी। स्थानीय BBLC इण्टर कालेज में स्वर्गीय पंडित रामनरेश अवस्थी की स्मृति में रविवार को क्रिकेट टूर्नामेन्ट का शुभारम्भ हो गया। क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे ब्लॉक प्रमुख ने फीता काटकर खामरिया नाईट राइडर्स व मुस्कान इलेवन समर्दा के बीच मैच का शुभारंभ करवाया। […]

Read More
Central UP

जीवन ज्योति एकेडमी, सैनिक नगर तेलीबाग, लखनऊ में हाई स्कूल बोर्ड का शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम

  जीवन ज्योति एकेडमी, सैनिक नगर तेलीबाग, लखनऊ में बोर्ड परीक्षा वर्ष-2024 का परिणाम आने के बाद छात्र-छात्राएं खुशी से झूम उठे।विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा शुभी सिंह ने 89.3 तथा दूसरे स्थान पर श्रेया गौतम ने 88.1 तथा तीसरे स्थान पर रहने वाली खुशबू गुप्ता […]

Read More
Central UP

EXCLUSIE CRIME NEWS: साल-दर-साल कमजोर हो रही थी मुख्तार की फायर पॉवर, कुछ इस तरह गई मुख्तारी

ए अहमद सौदागर लखनऊ। बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद भले ही कुछ बातें संबंधित विभाग की फाइलों में गोते लगा रही हों, लेकिन कड़वा सच यह है कि अपराध का इतिहास अनगिनत रहा। मुख्तार अंसारी के राजनीतिक और आर्थिक साम्राज्य के साथ उसके गैंग की फायर पावर कई सालों […]

Read More