SAD NEWS: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

अब तक 15 मौतों की हुई पुष्टि, छह घायलों को भेजा गया अस्पताल

उत्तरकाशी जिले के डामटा के पास हुआ हादसा, सात लोग लापता


नया लुक न्यूज ब्यूरो


देहरादून। चारधाम की यात्रा से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई।

इस घटना में करीब 22 लोगों के मरने की खबर नहीं है। समाचार लिखे जाने तक 15 के शव बरामद हुए थे और छह लोगों को घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया है।

वह सभी जीवन-मौत से संघर्ष कर रहे हैं। पुलिस महानिदेशक (DGP) अशोक कुमार ने बताया कि मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से 28 तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस उत्तरकाशी जिले के डामटा के पास खाई में गिर गई। मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है।

इस हादसे में अब तक 15 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं। जबकि छह घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं सात लोगों की तलाश अभी जारी है। खबरों के मुताबिक मौके पर पुलिस और SDRF राहत बचाव कार्य में लगे हुए हैं।
(नोटः नया लुक के उत्तराखंड प्रभारी शम्भूनाथ गौतम हर पल का अपडेट देते रहेंगे और जिम्मेदार मीडिया संस्थान होने के नाते हम आपको सटीक जानकारी उपलब्ध कराएंगे।)

Uttarakhand

Will Start From 14th July: कांवड़ यात्रा को लेकर रहेंगे खास इंतजाम, डीजीपी ने मीटिंग में लिया तैयारियों का जायजा

उत्तराखंड की धामी सरकार ने अगले महीने से शुरू होने वाली कांवड़ यात्रा की तैयारी शुरू कर दी है। इसी को लेकर आज दोपहर राजधानी देहरादून में पुलिस मुख्यालय में उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने लंबी बैठक की। डीजीपी अशोक कुमार की वर्चुअल मीटिंग में उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ के पुलिस अधिकारी […]

Read More
Uttarakhand

अब तक चारधाम यात्रा में 203 तीर्थयात्रियों की मौत, कार्डियक अरेस्ट और अन्य बीमारियां वजह बनी कारण

हरिद्वार। उत्तराखंड में तीन  मई से शुरु हुई तीर्थयात्रा के बाद से अब तक 203 तीर्थयात्रियों की मौत हो चुकी है। ये मौतें कार्डियक अरेस्ट और अन्य बीमारियों के कारण हुई है। इसकी जानकारी उत्तराखंड इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर ने दी है। इन 203 यात्रियों में केदारनाथ यात्रा में 97, बद्रीनाथ धाम में 51, गंगोत्री में […]

Read More
Uttarakhand

Seminars Held: मसूरी पहुंचे सीएम धामी ने आईएएस प्रशिक्षु अधिकारियों को बताए जीवन मूल्य

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी पहुंचे। यहां उन्होंने आईएएस प्रशिक्षु अधिकारियों को संबोधित किया। उनके साथ में मसूरी के विधायक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी मौजूद थे। ‌मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां डिजिटल प्रदर्शनी और सेमिनार का शुभारंभ किया। इस मौके पर एलबीएस […]

Read More