डिम्पल यादव के लिए मैनपुरी में प्रचार करेंगे हीरो भैया

  • सपा कार्यालय पहुचे हीरो भैया
  • पूर्व सांसद ने कहा ‘गंभीरता से सुनते हैं लोग हीरो भैया को’
  • हीरो भैया ने कहा ये चुनाव अब तक का सबसे महत्वपूर्ण चुनाव है भारी मतों से डिम्पल भाभी को जिताएंगे,

लखनऊ। स्टार प्रचारकों की सूची में नाम न होने से नाराज मैनपुरी जनपद के ही मूलनिवासी जाने माने फ़िल्म अभिनेता एवम जन समस्या मेला संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सपा नेता सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया को अचानक से सपा कार्यालय पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के साथ गुफ्तगू करते देख लोग चौक गए। हाल ही में हीरो भैया द्वारा ट्वीट करके नाराजगी जताई गई थी।

जिस ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया अखिलेश यादव को टैग करते हुए लिखा था कि “1998 से अब तक पार्टी की 24 वर्ष सेवा के बाद भी स्टार प्रचारकों तक की सूची में नाम न होना अतिपीड़ादायक है। बाहर से लाकर तमाम स्टार प्रचारक खड़े कर देना और मैनपुरी के आपके ‘असली हीरो’ की अनदेखी करना अत्यंत दुखदाई है”! इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

जिसमे यह भी कहा गया था कि हीरो भैया की मेहनत की अनदेखी ठीक नहीं है। जिसके बाद आज अचानक से सपा कार्यालय पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव व सतेन्द्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया की एंट्री होती हैं जहां सार्वजनिक रूप से धर्मेंद्र यादव हीरो भैया की तारीफ करते दिखे। पूर्व सांसद कहने लगे कि इसमें कोई दो राय नही है कि सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया पार्टी के लंबे समय से एक समर्पित कार्यकर्ता एवम जबरदस्त वक्ता है और उनकी बात को लोग गंभीरता से सुनते है विशेष तौर पर युवा वर्ग में हीरो भैया की अपनी एक अलग पहचान है। बातचीत समाप्त के बात पत्रकारों से बातचीत के दौरान हीरो भैया ने बताया कि यह चुनाव अब तक का सबसे महत्वपूर्ण भूमिका में चुनाव है।

जिसकी चर्चा पूरे देश मे है। इस चुनाव से भाजपा नेताजी की राजनीतिक विरासत को समाप्त करना चाहती है और मैनपुरी को जीतकर सबकी नाक नीचे करके पूरे देश मे इस चुनाव का डंका बजा कर 2024 का चुनाव जीतना चाहती है जोकि बिल्कुल भी सम्भव नही होगा। हीरो भैया ने कहा कि जिस तरह से भारत मे मुगल 700 से भी अधिक वर्ष राज किये फिर अंग्रेज 300 से भी अधिक वर्ष राज किये ठीक उसी तर्ज पर भाजपा अब भारत मे अपने 100 वर्ष राज करने के मंसूबे में है।

जोकि देश के लिए अति घातक है। हीरो भैया ने बताया कि वह डिम्पल भाभी को जिताने के लिए व प्रचार करने के लिए व वोट मांगने के लिए मैनपुरी पहुच चुके हैं। सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया ने धारावाहिक ‘चाचा चौधरी’ में अभिनय करके घर घर मे अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने ‘जिला कन्नौज’ ‘इंतकाम’ ‘रायफलगंज’ ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस’  नामक कई फ़िल्मो में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ी है। वह जन समस्या मेला समिति संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर भी है। इस अवसर पर गगन यादव (प्रधान मनिगाव) मनोज कुमार अवलेन्द्र सिंह गुलशन व अन्य मौजूद रहे।

Raj Dharm UP

सनसनी: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप, पुलिस फोर्स मौके पर

ए अहमद सौदागर लखनऊ। यूपी में बेखौफ बदमाशों का कहर थम नहीं रहा है। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की गुत्थी सुलझ भी नहीं पाई थी कि असलहों से लैस बदमाशों ने जौनपुर जिले के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के निजी गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना सिकरारा क्षेत्र […]

Read More
Raj Dharm UP

सुविधा शुल्क के आगे आईजी जेल के आदेश का कोई मायने नहीं

कैदी स्थानांतरण में भी अफसरों ने की जमकर वसूली! बागपत जेल में कैदियों के स्थानांतरण से हुआ बड़ा खुलासा राकेश यादव लखनऊ । डीजी पुलिस/आईजी जेल का आदेश जेल अधिकारियों के लिए कोई मायने नहीं रखता है। यही वजह है कि कमाई की खातिर जेल अफसर मुखिया के आदेश को दरकिनार कैदियों को स्थानांतरित करने […]

Read More
National Raj Dharm UP

यूपी के 16 हजार मदरसों से संकट टला

सुप्रीम कोर्ट ने यूपी मदरसा शिक्षा अधिनियम पर HC के फैसले पर लगाई रोक लखनऊ। देश की सर्वोच्च अदालत ने ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के उस आदेश पर शुक्रवार को अंतरिम रोक लगा दी जिसमें उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा बोर्ड अधिनियम 2004 को ‘असंवैधानिक’ और धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांत का उल्लंघन करने वाला करार दिया गया था। […]

Read More