गोवा और मालदीव बने सबसे ज्यादा पसंदीदा डेस्टिनेशन

नई दिल्ली । ट्रैवलिंग जीवन को रोमांचक बना देता है। इसी को ध्यान में रखते हुए, CRED के सदस्यों ने घरेलू, अंतर्राष्ट्रीय, ऑफबीट, पॉपुलर डेस्टिनेशन, ठहरने की जगह, वर्कस्टेशन आदि को लेकर सभी ट्रेवल ऑप्शन्स को एक्सप्लोर किया। 2000 से ज्यादा यात्रियों ने पश्चिमी तट की यात्रा करने के लिए गोवा को चुना। ठहरने के लिए यात्रियों ने सबसे ज्यादा हार्ड रॉक होटल, रैडिसन रिजॉर्ट कैंडोलिम और हॉलिडे इन को चुना, क्योंकि यहां स्पेशल सुविधाएं मिलती हैं।

जैसे लाजवाब खाना, रूम अपग्रेड्स, कैंसल करने पर फुल रिफंड और भी बहुत कुछ। ट्रैवलिंग के लिए यात्रियों की दूसरी पसंद कर्नाटक की खूबसूरत जगह कूर्ग थी। कूर्ग की हरी-भरी हरियाली में स्थित वेलकमहेरिटेज अयाताना को सबसे ज्यादा बुकिंग मिली, क्योंकि यहां वाटरफॉल के साथ मन को लुभावने वाली शांति है, जो यात्रियों को अपनी ओर आर्कषित करती हैं।

इंटरनेशनल हॉलिडे डेस्टिनेशन में मालदीव सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला देश है। तीन रात और चार दिन के ठहरने का औसत खर्चा 140,000 है। यहां सीप्लेन ट्रांसफर, शराब, वाटर स्पोर्ट्स, तैरना जैसी कई सुविधाएं हैं। यूरोप और दुबई इंटरनेशनल हॉलिडे डेस्टिनेशन में दूसरे और तीसरे नंबर पर है। इनके अलावा, स्विट्जरलैंड, तुर्की, फ्रांस और यूरोप के अन्य हिस्सों की वीकेंड पर मांग बढ़ी है। CRED अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय डेस्टिनेशन में छुट्टियों का शानदार बनाने में मदद करती है। टेस्टी डिशिज से लेकर एडवेंचर स्पोर्ट्स तक जैसे अनुभव शामिल होते है। यह यात्रियों को ट्रेवल डील्स का लाभ उठाने के लिए बुकिंग करने की भी सुविधा देती है। (BNE)

homeslider Tourism

एक जून से पर्यटक कर सकेंगे वैली ऑफ फ्लावर का दीदार

देहरादून। समुद्रतल से 3962 मीटर (12995 फीट) की ऊंचाई पर 87.5 वर्ग किमी क्षेत्र में फैली विश्व धरोहर फूलों की घाटी को एक जून से पर्यटकों के लिए खोल दिया जाएगा। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यूनेस्को के विश्व धरोहर स्थल, फूलों की घाटी नंदा देवी बायोस्फीयर रिजर्व में आती है। यह […]

Read More
homeslider Tourism Uncategorized Uttarakhand

Valley of Flowers : प्राकृतिक खूबसूरत से भरपूर विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी के गेट सैलानियों के लिए खोले गए

उत्तराखंड के खूबसूरत वादियों में से एक फूलों की घाटी आज सैलानियों के लिए खोल दी गई है। इसको खोलने के लिए कई दिनों से तैयारियां चल रही थी। अब पर्यटक खूबसूरत नजारे और फूलों के विभिन्न रंगों का दीदार कर सकेंगे। फूलों की घाटी भी शीतकालीन 6 महीने के लिए बंद रहती है। हर […]

Read More