मामूली कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को मार डाला

  • तू तू मैं मैं के बाद सिर पर सिलबट्टे से किया वार
  • पत्नी संग कातिल फरार
  • नगराम क्षेत्र में हुई घटना का मामला

ए अहमद सौदागर


लखनऊ। छात्रा हत्याकांड के मामले में पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच भी नहीं पाई थी कि नगराम क्षेत्र में ही दो भाईयों और मां के बीच मामूली कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया। मां को गाली देने पर बौखलाए छोटे भाई ने पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई दिनेश कुमार के सिर पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर उसे लहुलुहान कर दिया।

गंभीर हालत में दिनेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उधर घटना को अंजाम देने के बाद कातिल पत्नी संग मौके से भाग निकला। नगराम पुलिस के मुताबिक किसी न किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में आए दिन कहासुनी होती रहती थी। रिश्तों को कलंकित करने वाली यह वारदात नगराम क्षेत्र के मदारपुर मजरा तमोरिया गांव की है।
यहां के निवासी किसान दिनेश कुमार की किसी बात को लेकर मां से कहासुनी हो रही थी। कि देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दिनेश अपनी मां को गाली देने लगा।

बताया जा रहा है कि घर में मौजूद छोटे भाई और उसकी पत्नी मिलकर दिनेश के ऊपर सिलबट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि बुधवार की रात परिवार में किसी बात को लेकर कहासुनी के दौरान बौखलाए छोटे भाई ने दिनेश के ऊपर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि फरार कातिल की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Central UP

EXCLUSIE CRIME NEWS: साल-दर-साल कमजोर हो रही थी मुख्तार की फायर पॉवर, कुछ इस तरह गई मुख्तारी

ए अहमद सौदागर लखनऊ। बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद भले ही कुछ बातें संबंधित विभाग की फाइलों में गोते लगा रही हों, लेकिन कड़वा सच यह है कि अपराध का इतिहास अनगिनत रहा। मुख्तार अंसारी के राजनीतिक और आर्थिक साम्राज्य के साथ उसके गैंग की फायर पावर कई सालों […]

Read More
Central UP

CRIME UPDATE: मारा गया था युवक गले और शरीर में मिले चोट के निशान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच आया सामने, चिनहट क्षेत्र में हुई घटना का मामला एक बार फिर सिर उठाने लगे क्रिमिनल, बढ़ने लगीं हत्या और जुर्म की घटनाएं ए अहमद सौदागर लखनऊ। बलरामपुर निवासी 27 वर्षीय रामनरेश की सड़क हादसे में मौत नहीं हुई थी, उसकी बेरहमी से हत्या की गई थी। जांच पड़ताल कर रही […]

Read More
Uttar Pradesh

अपराध की दुनिया में कदम रखने वाले कईयों का हुआ खात्मा पर नाम अभी भी चर्चा में

  ए अहमद सौदागर लखनऊ। जरायम की दुनिया में कदम रखने वाले बख्शी भंडारी, श्रीप्रकाश शुक्ला, मुन्ना बजरंगी, मुख्तार अंसारी, रमेश कालिया या फिर भरी अदालत में हुई जीवा की हत्या। यह तो महज बानगी भर नाम हैं और भी यूपी में कुछ ऐसे नाम अपराध की दुनिया में शामिल हैं जिसके नाम ज़ुबान पर […]

Read More