चार साल की बच्ची का हुआ रेप

 नितिन गुप्ता


कानपुर । थाना चौबेपुर के ग्राम बाचीपुर में शुक्रवार शाम एक 18 वर्षीय युवक ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। बच्ची की हालत जब बिगड़ी तो अभियुक्त मौके से फरार हो गया। मौके पर थाना चौबेपुर पुलिस व SP आउटर तेज स्वरूप सिंह पहुंचे, बच्ची का मेडिकल कराया गया व थाना चौबेपुर में मुकदमा पंजीकृत हुआ।

शुक्रवार शाम थाना चौबेपुर के ग्राम बाचीपुर निवासी अरविंद पुत्र महेश नाथ गांव की एक चार साल की बच्ची को यूपी लिप्टस के बाग में चीज लेने के बहाने से ले गया, जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। अभियुक्त अरविंद ने जब देखा कि बच्ची की हालत काफी बिगड़ गई है। तो वह मौके से फरार हो गया। बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, सूचना पर चौबेपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने अभियुक्त अरविंद को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। घटना के संज्ञान पर शनिवार को फॉरेंसिक टीम के साथ SP आउटर तेज स्वरूप सिंह घटनास्थल पर पहुंचे व किया निरीक्षण।

इस मौके पर उनके साथ में एडिशनल SP विजेंद्र द्विवेदी, सीओ बिल्हौर राजेश कुमार, थानाध्यक्ष चौबेपुर जेपी पांडे व पुलिस बल मौजूदा रहा। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य संकलित किए।

थाना चौबेपुर पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया। परिजनों की तहरीर पर तत्काल प्रभाव से थाना चौबेपुर में अभियुक्त अरविंद के खिलाफ 376 एवं पास्को एक्ट की गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया जिसको रविवार को माती जेल भेजा जाएगा।

SP आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि थाना चौबेपुर क्षेत्र के एक गांव में बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना पर थाना चौबेपुर में समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है, बच्ची का मेडिकल हो गया है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की है व अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है एवं शांति व्यवस्था कायम है।

 

Central UP Uttar Pradesh

एक बार ओछी राजनीति शुरू, बार-बार ‘DIRTY POLITICS’ करते हैं ये दो नेता

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय में फिर शुरू हुआ वाकयुद्ध निकम्मा और मानसिक दिवालिया जैसे शब्दों का होने लगा प्रयोग लखनऊ। अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में राहुल गांधी को ‘निकम्मा’ सांसद कहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि अमेठी का […]

Read More
Central UP

कैराना और सहारनपुर लोकसभा सीटों के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं की कंपाइल कॉपी

  सहारनपुर को पश्चिम का काशी बनना था, बना दिया मजहबी जुनून का अखाड़ा : मुख्यमंत्री  सीएम योगी ने कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित  बोले मुख्यमंत्री, नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के बाप-दादा की प्रॉपर्टी करेंगे जब्त  दंगा-कर्फ्यू लगाने वालों की गर्मी शांत करके यूपी को एक शांत […]

Read More
Central UP

अपनी संस्कृति और पहचान को भूलना नहीं है- संदीप बंसल

  चैत्र मास की हर प्रतिपदा पर आयोजित हुआ कार्यक्रम नव वर्ष के कैलेंडर डायरी स्टीकर लिए गए वितरित लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियो ने भारतीय नव संवत्सर विक्रम संवत 2081 चैत्र शुक्ल प्रतिपदा का भव्य प्रकार से स्वागत करते हुए एक दूसरे को बधाई […]

Read More