उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के जगनेर थाना के अंतर्गत हिंदी फ़ीचर फ़िल्म की दिनभर चली शूटिंग

लखनऊ। हिंदी फीचर फिल्म ‘क्रैश बूम बैंग’ कि आज उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के जगनेर थाना के अंतर्गत पुरे दिन शूटिंग हुई । शूटिंग के दौरान ‘भौकाल’ नामक वेब सीरीज से अपने अभिनय की अलग छाप छोड़ने वाले लोकप्रिय अभिनेता अभिमन्यु सिंह के कई एक्शन से भरपूर दृश्यों ह को फिल्माया गया निदेशक डॉक्टर अभिषेक राज ने एक्शन मास्टर के साथ एक से बढ़कर एक बहुत ही खतरनाक स्टंट से भरे दृश्यों  का फिल्मांकन किया गया।

आगरा जनपद के जगनेर थाना जो की राजस्थान बॉर्डर से सटे इलाकों में फिल्म की शूटिंग दिनभर चली। फिल्म के निर्माता साजन गुप्ता, विजय लालवानी व नताशा शेट्टी है। फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहजहां रियाज है एवम फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर सतेंद्र सिंह यादव ‘हीरो भैया’ है! फिल्म की कथा व पटकथा को डॉक्टर अभिषेक राज एवं रजनीश कुमार ने लिखा है। फिल्म के कैमरामेन अमोल गोले हैं। यह एक कॉमेडी से भरपूर फिल्म है जिसको अगले वर्ष गर्मियों की छुट्टी में देश भर के सिनेमाघर में प्रदर्शित किया जाएगा। पिछले लंबे समय से उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों लखनऊ, फिरोजाबाद, मैनपुरी समेत आगरा जैसे तमाम हिस्सों में फ़िल्म की शूटिंग चल रही है।

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता अभिमन्यु सिंह ,अनन्त वी जोशी , ललित प्रभाकर, सतेंद्र सिंह उर्फ हीरो भैया , निर्देशक डॉ अभिषेक राज , निर्माता साजन गुप्ता , विजय ललवानी , नताशा शेठी , एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहजहां रियाज एवम अन्य लोग।
फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता अभिमन्यु सिंह,अनन्त वी जोशी, ललित प्रभाकर, सतेंद्र सिंह उर्फ हीरो भैया, निर्देशक डॉ अभिषेक राज , निर्माता साजन गुप्ता, विजय ललवानी, नताशा शेठी, एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर शाहजहां रियाज एवम अन्य लोग।

हिंदी फीचर फिल्म क्रैश बूम बैंग जोकि बदल भी सकता है की चर्चा चारो तरफ जोरों पर है। फिल्म में इंस्पेक्टर गोपाल मरांडी के किरदार को निभाने वाले मैनपुरी जनपद के मूल निवासी अभिनेता एवं फिल्म में एसोसिएट प्रोड्यूसर सतेंद्र सिंह यादव उर्फ हीरो भैया ने बताया कि इस फिल्म में उनके द्वारा एक बेहतरीन हास्य किरदार निभाया गया है जोकि लोगो को खूब पसंद आएगा। फिल्म में मुकेश तिवारी एक इंस्पेक्टर की भूमिका में लोगों को हंसाते गुदगुदाते नजर आएंगे। जबकि फिल्म में आशुतोष राणा द्वारा निभाये जाने वाले किरदार को भी लोग खूब पसंद करेंगे। फ़िल्म के तीन मुख्य एवम शशक्क्त भूमिका निभाने वाले अनंत वी जोशी, ललित प्रभाकर, हर्ष मायर भी बेहद उत्साहित हैं। फ़िल्म के सह निर्देशक पलाश प्रताप सिंह, प्रदीप दत्ता एवम मुनेश रावत है। कल 11 दिसंबर को आगरा, व 12 दिसंबर को सैफई एवम 13 व 14 दिसंबर को फ़िल्म की शूटिंग फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में की जाएगी। फ़िल्म में नायक के बचपन की भूमिका निभा रहे मास्टर ज्योतिरादित्य सिंह भी अच्छे खासे चर्चा में है।

Entertainment

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-3 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया-तीन के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गयी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-दो ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया-दो लोगों को खूब पसंद आई थी। ‘भूल भुलैया’ के तीसरे पार्ट ‘भूल […]

Read More
Entertainment

अजनबी शहर फिल्म की राजधानी में हुई शूटिंग

मित्र प्रेम जीवन के अनेक परिस्थितियों के संघर्ष को दर्शाती फिल्म राकेश यादव लखनऊ। फेस्का फिल्म्स के अंतर्गत बनने वाली फिल्म “ अजनबी शहर में..”की शूटिंग लखनऊ के विभिन्न इलाकों में हुई। राजीव प्रकाश द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म की पटकता युवा को अपने करियर ,अपने मित्र से प्रेम हो जाने पर भी सामाजिक दायरे […]

Read More
Entertainment

Exclusive News : वीर सावरकर का जीवंत किरदार: देश रणदीप हुड्डा का “आभारी” रहेगा

शाश्वत तिवारी देश के महान क्रांतिकारी वीर सावरकर पर बनी, इस फिल्म को जरूर देखें और अपनी नई पीढ़ी को भी दिखाएं, ताकि हर भारतीय इस अमर बलिदानी को जान सके, जिसे एक परिवार ने गुमनामी में धकेल दिया। सावरकर मूवी को पहले महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे थे, उन्होंने सावरकर के जीवन पर आधारित […]

Read More