Daily Bulletinhomeslider

आज शाम  छह बजे की 10 महत्वपूर्ण खबरें, खेल और मनोरंजन के खास खबरें, फूट-फूट कर रोए नेता जी-Video

Today, 10 important news of 6 o'clock in the evening, special news of sports and entertainment, the leader cried bitterly-Video #NayaLookNews

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से निकली एक खबर के बाद सियासी गलियारों में खलबली मचनी शुरू हो गई है। यहां बसपा में टिकट की बिक्री का मामला कोतवाली तक पहुंच गया है। पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर लाखों रुपये लेने का आरोप लगाया गया है। बसपा नेता अरशद राणा ने आरोप लगाया है कि उनसे टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़प लिए गए हैं। बता दें कि अरशद राणा ने नेता शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इस दौरान बसपा नेता अरशद राणा थाने में इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोए। बसपा नेता अरशद राणा ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करूंगा।

प्रधानमंत्री ने मकर संक्रांति, बीहू, भोगी और पोंगल पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को फसल कटाई के विभिन्न त्योहारों के मौके पर देशवासियों को बधाई दी और सभी की अच्छी सेहत के साथ जीवन में सुख और समृद्धि की भी कामना की।

CCPA सत्र संसद का बजट सत्र 31 जनवरी से आठ अप्रैल तक चलेगा : सूत्र

नई दिल्ली। संसद का बजट सत्र 31 जनवरी को शुरू होगा जब राष्ट्रपति दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित करेंगे, और यह आठ अप्रैल को सम्पन्न होगा।

Order Preparation: 15 जनवरी के बाद भी निर्वाचन आयोग चुनावी रैलियों पर लगा सकता है पाबंदी

थोक मूल्य आधारित मुद्रास्फीति दिसंबर में कम होकर 13.56 फीसदी रही

नई दिल्ली। खाद्य उत्पादों की कीमतों में भारी वृद्धि के बावजूद ईंधन, ऊर्जा और विनिर्मित वस्तुओं की कीमतों में नरमी आने के कारण थोक मूल्य आधारित मुद्रास्फीति दिसंबर 2021 में कम होकर 13.56 फीसदी हो गई।

दुर्घटना बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन हादसा: रेल मंत्री ने घटनास्थल का दौरा किया

गुवाहाटी। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी जिले में घटनास्थल का शुक्रवार को दौरा किया, जहां बृहस्पतिवार को बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतरने के कारण हुए, हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई थी, और कम से कम 36 अन्य लोग घायल हो गए हैं।

केजरीवाल कोविड-19 के मामले बढ़ रहे, लेकिन मरीजों के अस्पताल में भर्ती होने की दर और मृत्यु दर कम: केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि मरीजों के अस्पताल में भर्ती होने की दर और मृत्यु दर कम है।

चुनाव आयोग ने पहले चरण के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी की

देश में कोविड-19 के मामलों की संख्या 239 दिनों में सबसे अधिक

नई दिल्ली। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 2 लाख 64 हजार 202 नए मामले आए हैं, जो 239 दिनों में सबसे अधिक है। इन नए मामलों के आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 करोड़ 65 लाख 82 हजार 129 हो गई है।

कर्नाटक में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

दावणगेरे(कर्नाटक)। कर्नाटक के दावणगेरे जिले में शुक्रवार को तड़के एक कार के सड़क डिवाइडर से टकरा जाने के कारण सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अफ्रीका में ओमीक्रोन से आई महामारी की चौथी लहर छह सप्ताह बाद अब थम रही है: WHO

संयुक्त राष्ट्र/जिनेवा। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO)ने कहा है कि अफ्रीका में कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमीक्रोन से आई चौथी लहर अब थमती प्रतीत हो रही है।

Related Articles

Back to top button