Central UPhomeslider

चुनाव को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

Tight security arrangements for elections #NayaLook

चारों जोन के अफसरों ने पुलिस बल के साथ निकाला रूट मार्च

ए अहमद सौदागर

लखनऊ। मतदान के दौरान कोई किसी तरह का खलल न डाल सके इसके मद्देनजर चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कमिश्नरेट पुलिस कमर कस कर मैदान में उतर चुकी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पुलिस उपायुक्त उत्तरी प्राची सिंह के नेतृत्व में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और पीएसी जवानों के साथ इंदिरा नगर के मुंशी पुलिया होते हुए पूरे उत्तरी क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला।

इसके अलावा निष्पक्ष चुनाव कराने और शांतिपूर्ण ढंग से व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के देखरेख में एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के नेतृत्व में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल व पीएसी बल के गोमतीनगर क्षेत्र जैसे कि मिठाई वाला चौराहा, पत्रकार पुरम सहित कई दिशाओं में एक किलोमीटर रूट मार्च निकाला।

वहीं शुक्रवार को ही दक्षिणी व पश्चिमी जोन के डीसीपी, एसीपी ने पुलिस जवानों के साथ फ़्लैग मार्च निकाला। इस बाबत एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक सुरक्षा के मद्देनजर क्षेत्रों में पैदल मार्च निकाला गया। उन्होंने बताया कि जो भी शख्स खलल डालने की कोशिश किया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस अफसरों ने भीड़-भाड़ व ऊंची बिल्डिंगों पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई।

Related Articles

Back to top button