Entertainmenthomeslider

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने दो बेटियों के बाद एक और बच्चे को गोद लिया

Bollywood actress Sushmita Sen adopts another child after two daughters #NayaLookNews

मुंबई । बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इसकी वजह है कि उन्होंने एक और बच्चे को गोद लिया है। 46 साल की अभिनेत्री सुष्मिता (Actress Sushmita) इससे पहले दो बेटियों को भी गोद ले चुकी हैं। अब उन्होंने एक बेटे को गोद लिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 2 बेटियों के बाद अब एक बेटे गोद लिया और उसकी पहली झलक दिखाई।हालांकि, उन्होंने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है। उन्होंने एक बेटे को गोद लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 2 बेटियों के बाद अब एक बेटे गोद लिया और उसकी पहली झलक दिखाई।

सुबह की खास खबरें पढ़ें एक नजर में, एक नजर में…खेल और मनोरंजन के खास खबरें, सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा

हालांकि, उन्होंने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट  (Official Announcement)नहीं की है। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने जिस समय अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था उस वक्त वह महज 25 साल की थीं। रेने को सुष्मिता ने साल 2000 में और अलीसा को 2010 में गोद लिया था।

हालांकि, सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को यह सच बता चुकी हैं ताकि बड़े होकर ये सब जानने के बाद उन्हें कोई तकलीफ न पहुंचे। उसके बाद अब यह तीसरे बच्चे को सुष्मिता सेन ने गोद लिया है। ‌

Related Articles

Back to top button