Entertainmenthomeslider

अब ‘नागिन’ भी करने जा रही है शादी, दुबई का बिजनेस मैन बनेगा दूल्हा

Now 'Naagin' is also going to get married, the groom will become the business man of Dubai #NayaLook

सूरज नाम्बियार के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं मौनी रॉय

नई दिल्ली। ये छोटे पर्दे की सुपर स्टार हैं। बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ आईं और सुपर हिट फ़िल्म दे गईं। सुपर सेक्सी मॉडल से सफल अभिनेत्रियों की श्रेणी में गईं। लेकिन अब उन्होंने अपने परिवार को बसाने का फैसला लिया है। दुबई के बड़े व्यवसाई सूरज नाम्बियार में साथ वह सात फेरे लेने जा रही हैं। बताते चलें कि अंकिता लोखंडे और कैटरीना कैफ के बाद यह तीसरी सेलिब्रिटी हैं जो शादी कर रही हैं।

मौनी रॉय सूरज से शादी करने वाली हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मौनी इस महीने की 27 तारीख को गोवा में सूरज से शादी करने वाली हैं। वेबसाइट को अभिनेत्री के करीबी ने बताया शादी के लिए गोवा का फाइव स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मौनी की शादी में सभी मेहमानों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट ले जाने अनिवार्य है। वागातोर बीच के पास वेस्ट गोवा में शादी का आयोजन रखा गया है। बताते चलें कि शादी समारोह दोपहर समुद्र किनारे होगा। शादी के बाद 28 जनवरी को मौनी और सूरज अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक खास रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे।

शादी के डांस के लिए रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स प्रतीक उटेकर और राहुल शेट्टी से संपर्क किया गया है। इन दिनों डांस की रिहर्सल भी चालू है। बात करें मेहमानों की तो मौनी और सूरज की शादी में फिल्ममेकर करण जौहर, एकता कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया सहित अन्य सितारों के आने की संभवाना है।

इंडिया टुडे के आनुसार मौनी की मां ने अभिनेत्री मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की। खबरें तो यह भी थीं कि 2020 में लॉकडाउन के वक्त ही मौनी और सूरज ने शादी कर ली थी, लेकिन बाद में रॉय ने इसका खण्डन किया, उन्होंने कहा कि यह खबरे सच नहीं है। गौरतलब है कि मौनी और सूरज एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button