Entertainmenthomeslider

अमिताभ ने बॉब बिस्वास में अभिषेक के अभिनय की तारीफ की

Amitabh praises Abhishek's performance in Bob Biswas #NayaLookNews

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म बॉब बिस्वास में अपने पुत्र अभिषेक बच्चन के अभिनय की तारीफ की है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की अहम भूमिका है। इस फिल्म को शाहरूख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन तले निर्मित किया गया है।

फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष की पुत्री दिया अन्नपूर्णा घोष ने किया है। यह फिल्म वर्ष 2012 में प्रदर्शित विद्या बालन की फिल्म कहानी का स्पिन-ऑफ है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक, बॉब के किरदार में हैं जबकि चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में अभिषेक बच्चन के अभिनय की तारीफ की है। अभिषेक की तारीफ में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपने पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की एक कविता को भी पोस्ट किया है। इसमें लिखा है, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तारिधिकारी नहीं होंगे।

जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे। हरिवंश राय बच्चन, कि मेरा बेटा मेरा उत्तराधिकारी। अभिषेक बच्चन भी अपने पिता से मिली इस तारीफ पर रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘बस अब और क्या चाहिए। लेकिन…तू ना थकेगा कभी, तू ना रुकेगा कभी, तू ना मुड़ेगा कभी, कर शपथ, अग्निपथ । (वार्ता)

Related Articles

Back to top button