Entertainment

चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म ‘ससुरा बड़ा सताबेला’ के ट्रेलर को मिले 10 लाख व्यूज

Chintu and Kajal Raghavani's Sasura Bada Satabela trailer gets 1 million views #NayaLook

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पाण्डेय चिंटू और काजल राघवानी की आने वाली फिल्म ‘ससुरा बड़ा सताबेला’ के ट्रेलर को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गये है। भोजपुरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक राजकुमार.आर.पाण्डेय की नई भोजपुरी फ़िल्म ‘ससुरा बड़ा सताबेला’ में प्रदीप पाण्डेय चिंटू और काजल राघवानी की मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘ससुरा बड़ा सताबेला’ का ट्रेलर हाल ही में एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर ने यूट्यूब पर एक मिलियन यानी कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं।

प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि मुझे बेहद खुशी हो रही है कि ससुरा बड़ा सतावेला के ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी स्टोरी एकदम नई है और दर्शकों के मनोरजंन का इसमे भरपूर ख्याल रखा गया है। यह एक बिग कैनवास पर तैयार की गई, एक भव्य पारिवारिक फिल्म है। इसमे मेरे किरदार के कई शेड्स हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। राजकुमार पांडेय ने कहा कि इस फिल्म में आपको महिलाओं के सम्मान से लेकर उनके सशक्तिकरण की चीजें दिखाई देगी।

आपको कहानी के बारे तो ज्यादा नहीं बता सकता हूँ,लेकिन आप यह फिल्म सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे तो आपको यह फिल्म वर्थ द मनी लगेगी। गौरतलब है कि साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ससुरा बड़ा सताबेला के लेखक संतोष मिश्रा है ,जबकि संगीतकार राजकुमार आर पाण्डेय खुद ही है। फ़िल्म में प्रदीप पाण्डेय चिंटू,काजल राघवानी,प्रकाश जैस, मनोज टाईगर ,संजय पाण्डेय एवं अन्य की अहम भूमिका है। फ़िल्म में स्पेशल अपीयेरेंस में अंजना सिंह नजर आयेंगी। (वार्ता)

Related Articles

Back to top button