सिर चढ़ा शराब तो काम हो गया बड़ा खराब, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

यह खबर पढ़कर आप भी रह जाएंगे दंग, जानें क्या हुई घटना

शराब के नशे में लोगों को आपने नाले में गिरते देखा होगा। शराब के नशे में लोगों को आपस में लड़ते-झगड़ते देखा होगा। यहां तक कि शराब के नशे में बड़ी दुर्घटना भी आपको नजर आई होगी। लेकिन यह मामला सबसे अलग है। दारू के नशे में धुत तीन दोस्तों ने सांप को भूना और खा डाला। मामला उत्तर प्रदेश के पड़ोसी राज्य राजस्थान का है यहां धौलपुर जिले में यह घटना हुई है।

शराब पार्टी के दौरान ज्यादा शराब पीकर लड़ाई करते हैं झगड़ा करते हैं, लेकिन राजस्थान के धौलपुर में एक मामला सामने आया है। गौरतलब है कि धौलपुर के कोलारी थाना क्षेत्र के पीपरीपुरा गांव में बुधवार रात तीन दोस्त शराब पार्टी कर रहे थे। तभी उस दौरान वहां कहीं से सांप निकल आया। तीनों दोस्तों ने उस सांप को पकड़ लिया। तीनों ने सांप को पहले काटा और फिर भूनकर खा गए।

गौरतलब है कि जिसके बाद इन तीनों दोस्तों में से एक अतरसिंह कुशवाह की सांप खाने के बाद तबीयत बिगड़ने लगी। फौरन उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में युवक को 12 घंटे बाद गुरुवार सुबह इलाज के दौरान होश आया। गौरतलब है कि अतर, जोगिंदर और शिवराज बुधवार देर शाम को गांव में पीपरीपुरा नहर किनारे बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान झाड़ियों से निकलकर एक सांप उनके पास आ गया। जिसे अतर ने पकड़ लिया और उसका मुंह और पूंछ काट दी और फिर उसे आग में भून ​डाला। भूने हुए सांप को अतरसिंह खा गया।

बताते चलें कि सांप खाने के बाद अतर की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वो बेहोश हो गया। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो वो उसे फौरन नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां उसका उपचार किया गया। ईलाज के करीब 12 घंटे बाद अतर सिंह को होश आया। गौरतलब है कि पूरे गांव में दोस्तों की शराब पार्टी और अतरसिंह द्वारा सांप भूनकर खाने की बात अब चर्चा का विषय बन गया है। वन्यजीव विशेषज्ञों की मानें तो सांप जहरीला जानवर है। इसके सेवन में जरा सी लापरवाही भी जान पर भारी पड़ सकती है।

अतर के अनुसार वो और उसके दोस्त जोगिंदर और शिवराम परचून की दुकान खोलना चाहते थे, जिसको लेकर पीपरी पुरा गांव में उनकी शराब पार्टी चल रही थी। फिलहाल, अतर अब खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल के डॉक्टर दीपक जिंदल के अनुसार अस्पताल में एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसने सांप को भून कर खा लिया था। अब उसकी हालत ठीक है। (इनपुट एजेंसी/गूगल)

Rajasthan

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड़ : जूली

अलवर ।  राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं। जूली केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के माध्यम से युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के विरोध में आज […]

Read More
Rajasthan

तनाव की राजनीति देशहित में नहीं : गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि देश में तनाव और हिंसा का माहौल है। उन्होंने यह भी कहा कि तनाव की राजनीति देश और प्रदेश के हित में नहीं है। गहलोत शनिवार को कोठ्यारी, लक्ष्मणगढ़ (सीकर) में पूर्व विधायक सांवरमल मोर की मूर्ति के अनावरण एवं श्रद्धा शिक्षा भवन (बालिका […]

Read More
Rajasthan

अजमेर शहर भाजपा आपातकाल के दिन को मना रहे है काला दिवस

अजमेर। राजस्थान में अजमेर शहर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आपातकाल के 48वें वर्ष को आज काला दिवस के रूप में मना रहा है। भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार अजमेर शहर भाजपा से 25 जून 1975 को लगाये गये आपातकाल की युवा पीढ़ी को याद दिलाने के लिए स्थानीय गांधी भवन परिसर में महात्मा गांधी की […]

Read More