IPLSports

कोलकाता ने बेंगलुरु को 138 पर रोका

Kolkata restricts Bengaluru to 138 #NayaLook

शारजाह। कोलकाता नाईट राइडर्स के अबूझ स्पिनर सुनील नारायण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 21 रन पर चार विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को IPL के एलिमिनेटर मुकाबले में सोमवार को 20 ओवर में सात विकेट पर 138 रन के सामान्य स्कोर पर रोक दिया। बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने 33 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 39 रन बनाये। विराट को नारायण ने टीम के 88 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में बोल्ड आउट किया। विराट ने देवदत्त पडिकल के साथ ओपनिंग साझेदारी में 49 रन जोड़े।

पडिकल 18 गेंदों में दो चौकों के सहारे 21 रन बनाकर लौकी फर्ग्युसन की गेंद पर बोल्ड हुए। श्रीकर भरत 16 गेंदों में नौ रन बनाकर नारायण की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट हुए। भरत का विकेट 69 और विराट का विकेट 88 के स्कोर पर गिरा। ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंदों में एक चौके के सहारे 15 रन बनाकर नारायण का चौथा शिकार बने।

नारायण ने इससे पहले एबी डिविलियर्स को भी बोल्ड कर पवेलियन भेजा था। डिविलियर्स ने नौ गेंदों पर एक चौके के सहारे 11 रन बनाये। शाहबाज अहमद 14 गेंदों में एक चौके की मदद से 13 रन बनाकर फर्ग्युसन का दूसरा शिकार बने। डेनियल क्रिस्टियन आठ गेंदों में एक चौके के सहारे नौ रन बनाकर पारी के आखिरी ओवर में रन आउट हुए। हर्षल पटेल छह गेंदों में आठ रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता की तरफ से नारायण ने चार ओवर में 21 रन पर चार विकेट और फर्ग्युसन ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट हासिल किये। (वार्ता)

Related Articles

Back to top button