Rajasthan

रेस्टोरेंट में मिला बिच्छ, पहले हड़कंप फिर तीखी झड़प

A scorpion was found in the restaurant, first there was a stir and then there was a fierce clash. #NayaLook

जयपुर के मालवीय नगर का मामला, बर्गर में मिला था बिच्छू

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात हंगामा मच गया। जब ग्राहक ना आरोप लगाया कि उसने बर्गर का आर्डर किया और इस के बाद जब उसने बर्गर को खाया तो उसमें बिच्छू मिला। इसकी शिकायत जब उसने रेस्टोरेंट संचालक से कि तो विवाद और बढ़ गया रेस्टोरेंट के सामने ग्राहक और उसके साथ आयन लोगों के साथ मारपीट की।

बताते चलें कि युवक की तबीयत अभी भी खराब है। इसकी शिकायत जवाहर नगर थाने में भी की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गौरतलब है कि पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा है। आज बड़ी संख्या में लोगों ने मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां के बाहर प्रदर्शन किया और मांग की कि पुलिस पर दबाव बनाने के बजाय रेस्तरां पर कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में किसी भी खाद्य पदार्थ में कोई कीड़ा या कोई जहरीला कीड़ा न निकले।

मिली जानकारी के अनुसार तरुण नाम के युवक का बर्गर खाने के साथ ही बिच्छू जैसे कीड़े का कुछ हिस्सा भी चला गया था। तभी से उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौरव टावर पुलिया के पास स्थित मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। (इनपुट एजेंसी/गूगल)

Related Articles

Back to top button