Entertainment

राज के पोर्न फिल्म के कारोबार से अनजान थी शिल्पा शेट्टी, पूछताछ के दौरान मुंबई पुलिस से कहा

Shilpa Shetty was unaware of Raj's porn film business, told Mumbai Police during interrogation #NayaLook

बताया कि नहीं मालूम था क्या कर रहे हैं राज कुंद्रा

मुंबई। नामचीन अदाकारा शिल्पाा शेट्टी को उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मामले में पुलिस ने चॉर्जशीट में गवाह के रूप में सूचीबद्ध किया है। 1400 पेज की चार्जशीट के मुताबिक शिल्पा ने पुलिस को बताया है कि राज की गतिविधियों के बारे में उन्हें किसी तरह की कोई जानकारी नहीं थी। इस दौरान वे अपने कामों में व्यिस्तक थीऔर मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्याक कर रहे हैं। शिल्पान ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्हें विवादित Apps ‘हॉटशॉट्स’ या ‘बॉलीफेम’ के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

बता दें कि राज पर पोर्न फिल्मा बनवाने और मोबाइल एप पर इसकी स्ट्री मिंग का आरोप है। पुलिस ने 45 वर्षीय राज कुंद्रा पर इन एप्स पर पोर्न कंटेंट की स्ट्री मिंग का आरोप लगाया है। जब गूगल के प्लेिस्टोंर और एप्पल के एप स्टोकर से “Hotshots”को हटा दिया गया था तो एक अन्यि एप “Bollyfame”को लांच किया गया। चार्जशीट में कहा है कि राज ने पोर्न रैकेट चलाने के लिए वियान इंडस्ट्रीकज लिमिटेड के परिसर का इस्तेगमाल किया। राज के चार कर्मचारी इस मामले में उनके खिलाफ गवाह बन गए हैं।

मुंबई पुलिस का मानना है कि राज पोर्न फिल्म निर्माण में पूरी सक्रियता से जुड़ा हुआ था। उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत होने का दावा भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया है। मुंबई पुलिस को पोर्न फिल्म के बदले लेनदेन के सबूत भी हाथ लगे हैं। पुलिस का कहना है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म के कारोबार से से पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम सवा करोड़ रुपये कमाए थे।

Related Articles

Back to top button