Rajasthan

पेड़ से टकराकर कार नहर में गिरी-तीन युवकों की मौत

Car collided with a tree and fell into the canal - three youths died #NayaLook

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में दूरवर्ती रावला थाना क्षेत्र में एक कार पेड से टकराकर नहर में गिर गई जिससे तीन युवकों की मौत हो गई। यह हादसा एक युवक की बारात रवाना होने से 2-3 घंटे पहले ही हुआ। इन युवकों की मौत से विवाह की खुशियां मातम में बदल गई। मृतकों में दूल्हे का बहनोई तथा उसके दो रिश्तेदार शामिल हैं। मृतकों की पहचान समेजा कोठी थाना क्षेत्र में चक 7-एपीडी भातीवाला निवासी आत्माराम, रावला के नजदीक चक 9- पीएसडी निवासी रामजीलाल और उसके भाई कालूराम के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रावला कस्बे से लगभग पांच किमी दूर रावला गांव में सुल्तानराम बावरी के पुत्र मुकेश का आज विवाह था। इस उपलक्ष में रिश्तेदार और परिचित सुल्तानराम बावरी के यहां दो-तीन दिन से आए हुए थे। इनमें सुल्तान के भाई पूर्णराम का दामाद आत्माराम सपरिवार आया हुआ था। चक 9-पीएसडी निवासी रामजीलाल, आत्माराम का बहनोई है। कालूराम तथा रामजीलाल सगे भाई हैं।यह तीनों कल रात मारुति स्विफ्ट कार में रावला आए हुए थे।

रात लगभग 12:30 बजे रावला में खा पीकर कार द्वारा वापिस रावला गांव रवाना हुए क्योंकि 2-3 घंटे बाद मुकेश की बारात पदमपुर के नजदीक एक गांव को रवाना होने वाली थी। रावला गांव की प्रवेश सीमा पर ही एक बड़ा जोहड़ है, जिसके नजदीक मुख्य रोड पर कीकर का बड़ा पेड़ है। रात्रि 12:45 बजे जब कार यहां से गुजर रही थी, अचानक बेकाबू हो गई। बताया जा रहा है कि अत्यधिक तेज रफ्तार कार पेड़ में टकराने के पश्चात जोहड़ में जा गिरी।

जोहड़ में कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर आए। गांव के युवाओं ने हिम्मत करके जोहड़ में उतरकर कार में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक मृत्यु हो चुकी थी। तीनों की मौत डूबने से हुई। उस समय सुल्तानराम के घर बारात रवानगी तैयारियां हो रही थीं। घटना की सूचना मिलने पर रावला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों मृतकों के शव रावला के सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखवा दिए। (वार्ता)

Related Articles

Back to top button