homesliderSports

पुजारा और कोहली टीम पर जमे भारत का स्कोर 200 के पार

India's score crossed 200 on Pujara and Kohli team#NayaLookNews

59 रन की पारी खेलकर उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए रोहित

नहीं चला राहुल का बल्ला, परेशान है राहुल


लीड्स। इंग्लैंड के खिलाफ यहां तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को भोजन तक भारत का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 34 रन है। वह अभी इंग्लैंड के स्कोर से 139 रन पीछे है। भारत ने आज दूसरी पारी में भोजन तक 19 ओवर खेले। 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर लोकेश राहुल का विकेट गिरने से पहले भारत अच्छी स्थिति में रहा। राहुल क्रैग ओवर्टन की गेंद पर स्लिप पर खड़े जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच आउट हुए। फिलहाल रोहित शर्मा 59 रन बनाकर पैवेलियन लौट चुके हैं। उन्होंने अपने 59 रन की पारी के दौरान सात चौके मारे और एक बार गेंद को ऊपर-ऊपर मैदान के बाहर भेजा।

वहीं चेतेश्वर पुजारा 91 रन और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 45 रन बनाकर मैदान में डटे हैं। जानकारों का कहना है कि यदि टीम इंडिया किसी भी कीमत पर 200 रन का लक्ष्य देती है तो इंग्लैंड के लिए उस जीत पाना नामुमकिन होगा। इससे पहले इंग्लैंड आज पहली पारी में 432 रन पर ऑल आउट हुई। इंग्लैंड ने आज आठ विकेट पर 423 रन से आगे खेलना शुरू किया। लीड को और बढ़ाने के मकसद से क्रैग ओवर्टन और ऑली रॉबिंसन मैदान पर उतरे, लेकिन वह सुबह के सत्र में महज 3.2 ओवर तक ही बल्लेबाजी कर सके।

जमें हैं पुजारा

भारतीय टीम में दूसरी दीवार के नाम से मशहूर चेतेश्वर पुजारा का बल्ला काफी दिनों से खामोश थ। लेकिन शुक्रवार को 91 रन की पारी खेलकर उन्होंने भारत की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

Related Articles

Back to top button