Bihar

500 रुपये के लिए बड़े भाई ने की छोटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी

The elder brother thrashed the younger one for 500 rupees #Nayalook

बिहार । कैमूर जिले (Kaimur District) के मोहनिया थाना क्षेत्र (Mohania police station area) में शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे बड़े भाई ने अपने छोटे भाई  की हत्या कर दी। थाना क्षेत्र के सोंधी गांव (Sondhi Village) में महज 500 रुपये के लिए भाई ने नाबालिग भाई को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आरोपी बड़े भाई को भी गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

घटना के संबंध में आरोपी रामू शर्मा (Accused Ramu Sharma) ने बताया कि वह मजदूर का काम करता है। उसका छोटा भाई (Chhota Bhai) उससे पैसा मांग कर नशा (Intoxication) करता था। उसने कई बार उसे नशा (Intoxication) करने के लिए मना किया, लेकिन वो नहीं माना। ऐसे में आरोपी अपने छोटे भाई (Chhota Bhai) से पहले का दिया हुआ 500 रुपये मांगने लगा। नहीं देने पर पर गुस्से में डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

ग्रामीण बनारसी यादव (Rural Banarasi Yadav) ने बताया कि पैसों को लेकर दोनों भाई में विवाद हुआ, जिसके बाद ये घटना हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या की है। मृतक भाई नाबालिग है। आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है। (इनपुट एजेंसी)

Related Articles

Back to top button