Entertainmenthomeslider

राज कुंद्राः जानें कैसे टूटा उनका पहला रिश्ता, कैसे हुई शिल्पा से शादी

Raj Kundra: Know how his first relationship broke, how he married Shilpa #NayaLookNews

पहली पत्नी का आरोपः शिल्पा शेट्टी के चक्कर में नहीं चल पाया रिश्ता

कुंद्रा का जवाबः बहन की पति से अफेयर था कविता का, इसलिए टूटी शादी


नया लुक डेस्क


मुम्बई। क्राइम ब्रांच पुलिस ने व्यवसायी और सिने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस मामले में गत फरवरी में प्रकरण दर्ज किया गया था और कुंद्रा इस मामले में प्रमुख आरोपी थे। बताते चलें कि हॉट-शॉट नाम की ऐप पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था। Hot-Shot के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है।

कुंद्रा का जन्म नौ सितंबर 1975 को लंदन में हुआ था। वह पेशे से व्यवसायी हैं। उनके पिता पंजाबी थे और लंदन में बस कंडक्टर का काम कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपना व्यवसाय शुरू किया। वहीं उनकी मां शॉप असिस्टेंट के तौर पर काम करती थीं। कुंद्रा भले ही आज अरबों के मालिक हैं मगर एक समय ऐसा था जब वे सामान्य व्यक्ति थे। एक इंटरव्यू में कुंद्रा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि 18 साल की उम्र में उनके जीवन में तमाम चुनौतियां थीं। लेकिन आज कुंद्रा दुनिया भर की 10 बड़ी कंपनियों में अपनी मालिकाना हिस्सेदारी रखते हैं। राज ने अपने करियर की शुरुआत में दुबई में हीरों का व्यापार शुरू किया था। इसके अलावा वे नेपाल से पाशमीना की शॉल खरीद कर ब्रिटेन की बड़ी कंपनियों को बेचते थे। धीरे-धीरे उन्हें बिजनेस में मुनाफा होता गया और वो बड़े बिजनेसमैन बन गए। आज वो वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं, ये नाम उन्होंने अपने बेटे के नाम पर रखा है।

लेकिन कुंद्रा का निजी जीवन बहुत अच्छा नहीं रहा। उन्होंने अपनी पहली शादी साल 2003 में कविता से की थी, लेकिन वर्ष 2006 में उनका डिवोर्स हो गया था। इसके बाद कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से साल 2009 में शादी की। कविता इस बात का आरोप लगाती हैं कि शिल्पा की वजह से उनकी और राज कुंद्रा की शादी टूट गई। दूसरी तरफ कुंद्रा ने कहा था कि कविता का राज की बहन के पति के साथ अफेयर चल रहा था, यही कारण है कि उनकी शादी टूट गई। कविता से अलग होने के बाद कुंद्रा ने शिल्पा से शादी की और नए सिरे से सफर शुरू किया। दोनों अपनी निजी लाइफ में खूब एंजॉय करते हैं। इस शादी से कपल को दो बच्चे भी हैं। बताते चलें कि कुंद्रा सोशल मीडिया पर जमकर एंटरटेन करते हैं। उनकी पोस्ट्स पर कई सारे फनी वीडियोज आपको मिल जाएंगे। (इनपुट गूगल समेत कई एजेंसी)

Related Articles

Back to top button