Central UP

CO धौरहरा ने शराब की दुकानों समेत ढाबों पर जाकर किया औचक निरीक्षण

CO Dhaurahra did surprise visits to dhabas including liquor shops

कमलेश जायसवाल


खमरिया खीरी । CO धौरहरा ने क्षेत्र में देशी व अंग्रेजी शराब की दुकानों समेत ढाबों पर पहुँचकर मदिरा की पैकिंग समेत कोविड 19 के नियमों का पालन करने सम्बन्धी जांचकर सेल्समेनों समेत ढाबा मालिकों को शख़्त हिदायद देते हुए जिलाधिकारी द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का भी पालन करने के निर्देश दिए है। गुरुवार को सीओ धौरहरा टीएन दुबे अपने दल बल के साथ सिसैया,धौरहरा व कफारा में संचालित हो रही अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानों पर जाकर औचक निरीक्षण करते हुए शराब की बोतलों की पैकिंग की भी बारीकी से जांच की।

इस दौरान दुकानों पर सेल्समेनों को COVID-19 का पालन करने की हिदायद देते हुए सैनिटाइजर रखने के साथ साथ दो गज की दूरी बनाकर शराब बेचने के निर्देश दिए। यही नहीं उन्होंने सिसैया,धौरहरा व कफारा में खुले होटलों पर भी जाकर जांच पड़ताल करते हुए सभी को मास्क लगाने के साथ साथ कोविड 19 के नियमों का पालन करने के लिए शख़्त हिदायत दी।

इस दौरान उन्होंने बताया कि जिला अधिकारी द्वारा जारी की गई, गाइड लाइन के अनुसार ही दुकानों का संचालन करें। साथ ही बताया कि तय समय के बाद अगर किसी की भी दुकान खुली मिली तो उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई होना निश्चित है। CO के द्वारा अचानक की गई जांच के बाद पूरे क्षेत्र के दुकानदारों में अफ़रातफ़री का माहौल बना रहा।

Related Articles

Back to top button