Central UP

चंडीगढ़ में कार की टक्कर से बाइक सवार कोहड़ौर निवासी पति घायल पत्नी की मौत

Bike rider Kohdaur resident husband injured wife dies due to car collision in Chandigarh

मकूनपुर। थाना क्षेत्र कोहड़ौर के उसका गांव निवासी शीतला प्रसाद गुप्ता का तीसरे नंबर का बेटा शिव प्रसाद उर्फ घिस्सू 32 वर्ष परिवार सहित जीविकोपार्जन हेतु चंडीगढ़ में रहता हैं।बुधवार को बाइक से अपनी पत्नी सुमित्रा गुप्ता 30 वर्ष को लेकर कहीं जा रहा था। शाम 4 बजे रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया।जिससे पति पत्नी दूर जा गिरे।उन्हें गंभीर चोटें आयीं।उसी रास्ते से कार सवार एक डाक्टर जा रहे थे।

नेपाल में ओली का एक हफ्ते में दूसरा कैबिनेट विस्तार

दोनो को सड़क पर पड़ा देख रूक गये।पास जाकर देखा तो पत्नी सुमित्रा गुप्ता की मृत्यु हो चुकी थी।डाक्टर ने पुलिस और एम्बुलेंश को सूचना दिया।मौके पर पहुंची एम्बुलेंश से उक्त डाक्टर ने शिव प्रसाद को ले जाकर गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया।डाक्टर के हाथ लगे शिव प्रसाद के मोबाइल में जितने नंबर सेव थे।सभी को पीजीआई से घटना की सूचना दी।उधर पुलिस मृत पत्नी को अज्ञात में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।फोन से प्राप्त सूचना पर शिव प्रसाद के शेष 4 भाई जो दिल्ली में रहते हैं मौके पर पहुंचे।चंडीगढ़ में। रहने वाले कुछ रिश्तेदार भी पहुंचे।दो भाई पीजीआई गए।अन्य लोग मृतका की पहचान किये।

कहीं से भी भरवा सकते हैं गैस सिलेन्डर,प्रमुख शहरों में लांच होगी यह योजना

जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार को 10 बजे तक होगा। माता- पिता घर पर ही हैं।इन सभी का रो रोकर बुरा हाल है।शिव प्रसाद के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। सुमित्रा का मायका आसपुर देवसरा है।उनके पिता का नाम दूधनाथ गुप्ता है।बेटी की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा है। शिव प्रसाद के पिता ने बताया कि बहू का शव मिलने के बाद उसका अंतिम संस्कार दो बेटे और रिश्तेदार चंडीगढ़ में ही कर देंगें।उसके बाद सभी लोग भाई के इलाज व देखभाल के लिए पीजीआई चंडीगढ़ जाएंगे।घटना स्थल और पीजीआई के बीच लगभग 25 किलोमीटर की दूरी है।

Related Articles

Back to top button