Entertainment

ऐश्वर्या के भाई थे शाहरुख…

Shahrukh was Aishwarya's brother.

नया लुक संवाददाता


मुंबई। यूं तो रील लाइफ में ऐश्वर्या राय ने पर्दे पर बहुत से हीरो के साथ रोमांस किया है। इसमें शाहरुख खान, सलमान और अक्षय कुमार तक शामिल हैं। यह बात शायद बहुत कम लोगों को पता होगी कि जब पहली बार शाहरुख और ऐश्वर्या 70 एमएम पर साथ नजर आए थे तो वे ऐश्वर्या के भाई बने थे। फिल्म का नाम था जोश और चंद्रचूड सिंह इसके हीरो थे। अब ये अलग बात है कि मंसूर खान की ये फिल्म कास्ट टॉक ऑफ द टाउन बनी रहीं।
ये पहली बार था जब शाहरुख और ऐश्वर्या पर्दे पर साथ नजर आए थे, लेकिन उन्होंने रोमांस नहीं किया था। बल्कि उन्होंने भाई-बहन का रोल निभाया था। लेकिन बहुत लोग ये बात नहीं जानते कि शाहरुख के रोल के लिए सलमान खान पहली च्वॉइस थे।

मेहुल की गर्लफ्रेंड बोली, किडनैप की थ्यौपी बकवास,क्यूबा भागने की फिराक में था

ऐश्वर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि मंसूर खान फिल्म में सलमान और आमिर को लेना चाहते थे। ऐश्वर्या ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से कहा- ”मुझे लगता है कि एक प्वॉइन्ट पर आमिर खान और सलमान की फिल्म में कास्टिंग की बात चल रही थी. हालांकि, आखिरकार शाहरुख को ये रोल मिला। मुझे लगता है कि आमिर को चंद्रचूड़ सिंह की भूमिका निभानी थी।. इसलिए अलग-अलग समय पर कास्ट बदलती रही लेकिन Sherly (फिल्म में ऐश्वर्या के कैरेक्टर का नाम) एक ही रही। तो मैंने मंसूर को हां कह दी थी। मालूम हो कि उस वक्त ऐश्वर्या सलमान खान(Aishwarya Salman Khan) को डेट कर रही थीं। दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर मिले थे और फिर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कुछ समय की रिलेशनशिप के बाद दोनों 2001 में अलग हो गए।

Related Articles

Back to top button