Entertainment

विक्की कौशल के प्यार में डूबी कैट

Kat falls in love with Vicky Kaushal

रणबीर से ब्रेकअप से उबरी


नया लुक ब्यूरो


मुंबई। रणबीर कपूर से ब्रेकअप(brake up) के बाद कैटरीना कैफ काफी की जिंदगी में फिर से प्यार के रंग भरने लगे हैं। इन दिनों विकी कौशल के साथ उनका प्यार परवान चढ़ रहा है। हाल ही में दोनों के बीच कुछ इसी तरह की बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है। हाल ही में विकी को कैटरीना के घर के बार भी स्पॉट भी किया गया था। हालांकि कैटरीना और विकी कौशल ने लगातार इस पर एक चुप्पी साधकर रखी है। अब एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने विकी और कैटरीना के रिश्ते को लेकर बोला है। अनिल कपूर के बेटे हर्ष ने एक तरह से साफ कर दिया है कि दोनों रिश्ते में हैं। एक चैट शो के दौरान हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) से पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा- देखिए विकी कौशल और कौटरीना कैफ साथ हैं, ये सच है।

बृहस्पति पर जीवन के प्रमाण, मिला समुद्र

वैसे कैटरीना कैफ और विकी कौशल(Vicky Kaushal) का प्यार इन दिनों बॉलीवुड की सुर्खियां बन चुका है। बेशक दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, मगर इनके हाव-भाव प्यार की सारी कहानी बयां कर देते हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है, जिसके बाद इनके डेटिंग के कयास लगाए जाने लगे हैं। विकी पर तो प्यार का रंग किस कदर चढ़ रहा है, इसकी एक झलक हाल ही में देखने को मिली। दरअसल मौका था ईशा अंबानी के यहां होली पार्टी का। इस पार्टी में तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। विकी कौशल और कैट भी यहां पहुंचे। दोनों ने बॉलीवुड गानों पर जमकर ठुमके लगाए। पार्टी में जहां सब रंग-गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे, वहीं विकी का पूरा ध्यान कैट पर टिका था।

वेब सीरीज ‘लोकी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज

इतना ही नहीं विकी ने कैट की उलझी जुल्फों को भी बड़े प्यार से संवार दिया। विकी को ऐसा करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया और फिर क्या था कैट के लिए उनका यह प्यार इंटरनेट पर छा गया। सब विकी की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि कैटरीना की विकी कितनी फिक्र करते हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि जब से इनकी प्रेम कहानी परवान चढ़ रही है, तब से दोनों के फैंस इन्हें बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए भी बेकरार हैं। देखना होगा फैंस की ये मुराद कब पूरी होती है।

Related Articles

Back to top button