National

टीवी के क्यूट कपल्स की कहानीः पत्नी निशा ने दर्ज कराया केस पति करण लॉकअप में, मिली जमानत

Story of TV's cute couples: Wife Nisha filed a case in husband Karan's lockup, got bail

  • ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सात बरसों तक लीड रोल निभा चुके हैं करण मेहरा
  • टीवी जगत के क्यूट कपल्स में शामिल है दोनों की जोड़ी
  • पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच चल रहा है मतभेद, लेकिन करते हैं इंकार

मुम्बई। कभी छोटे परदे के क्यूट कपल्स में शामिल करण मेहरा और निशा रावल के बीच सब कुछ सामान्य नहीं है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सात बरसों तक नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाने वाले करण ने निशा से साल 2012 में शादी की थी। अब करण और उनकी पत्नी निशा के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी। खबरों के मुताबिक करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट या झगड़ा किया है, जिसकी वजह से मुंबई पुलिस ने उन्हें घरेलू हिंसा के केस में गिरफ्तार कर लिया है।

आज से देश में हो रहे हैं छह बड़े बदलाव, जाने क्या और कैसा रहेगा प्रभाव…

अखबारों में प्रकाशित खबरों के अनुसार दोनों के बीच कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रही हैं। दोनों लगातार अपने बीच मतभेद मिटाने की कोशिश कर रहे हैं और इसी कारण दोनों साथ वक्त भी नहीं बिता पा रहे हैं। हालांकि निशा ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि करण और हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। खबरों के अनुसार इस वक्त करण मेहरा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में हैं और मुंबई पुलिस उनका बयान दर्ज कर रही हैं। खबर यह भी है कि करण के खिलाफ उनकी पत्नी ने ही मामला दर्ज कराया था। वहीं पुलिस ने बताया कि निशा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Big News : कोविड का नया स्वरूप ‘इंडियन वैरिएंट’, भारत सरकार ने ही कोर्ट में बताया था यह !

हालांकि उन्हें कुछ ही घंटों के अंदर जमानत भी मिल गई है। बताते चलें कि करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी और उनका एक चार साल का बेटा कवीश है। हाल ही में दोनों की शादी के नौ साल पूरे हुए हैं। पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। वहीं अंग्रेजी के बड़े अखबार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करण ने दो टूक लहजे में इसे नकार दिया। उन्होंने कहा कि आप सोचिए मैं हाल ही में कोविड से ठीक हुआ हूं। मेरी तबीयत ठीक नहीं है, और विलाप के बीच में मुझे अपने आप को तैयार करते हुए मीडिया से बात करनी पड़ रही है, ये क्रेजी था। मैं कुछ करने की हालत में नहीं था लेकिन चीजें ठीक भी करनी थीं। कोविड के इस पूरे समय में निशा मेरा ध्यान रख रही थी।

Related Articles

Back to top button