International

ऑस्ट्रेलिया में Lockdown, नर्सिंग होम तक कोरोना ने दिया दस्तक

Corona knocks down Lockdown, nursing home in Australia

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई प्रशासन का कहना है, कि देश के दूसरे सबसे बड़े शहर में कोरोना वायरस संक्रमण नर्सिंग होम तक फैल गए है। विक्टोरिया प्रांत की राजधानी मेलबर्न में क्लस्टर (transition zone) मिलने के बाद यहां शुक्रवार से एक सप्ताह का लॉकडाउन लागू किया गए है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को और 11 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की।

youth/opportunity : रेलवे भर्ती 2021 : 3591 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया जारी उम्मीदवार 24 जून तक www.rrc-wr.co m पर भेज सकते हैं आवेदन

नए मामलों में मेलबर्न स्थित आरकेयर मेडस्टोन एज्ड केयर फैसिलिटी के 90 वर्षीय निवासी और एक कर्मचारी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले रविवार को भी एक कर्मचारी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। कर्मचारी पिछले सप्ताह मेलबर्न स्थित ब्लूक्रॉस वेस्टर्न गार्डन्स नर्सिंग होम में काम कर रहा था, और उसका टीकाकरण नहीं हुआ था।

ट्विटर को मानना पड़ेगा नए IT नियम, HC ने दिया ट्विटर को झटका

संक्रमण की खबर के बाद नर्सिंग होम भी लॉकडाउन में है। स्वास्थ्य मंत्री मार्टिन फोली ने वृद्धाश्रमों में संक्रमण के फैलने की खबर को विक्टोरिया की सरकार के लिए चिंता का विषय बताया है। विक्टोरिया में कोरोना वायरस संक्रमण से हुई मौतों में से ज्यादातर नर्सिंग होम में हुए हैं।(BNE)

Related Articles

Back to top button