National

पीएम मोदी ने आज एम्स में ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

PM Modi took second dose of Corona vaccine in AIIMS today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई । इसकी जानकारी प्रधानमंत्री ने खुद ट्वीट करके दी। ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि मैंने आज दिल्ली एम्स में वैक्सीन की दूसरी डोज ली। इसके साथ ही पीएम मोदी ने पात्र लोगों से वैक्सीन की डोज लेने की अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने दी।

उनके साथ पंजाब की नर्स निशा शर्मा मौजूद रहीं। पीएम मोदी आज करने वाले हैं बड़ी मीटिंग कोरोना के दूसरी लहर के बड़े खतरे के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी मीटिंग करने वाले हैं। सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वो बात करेंगे। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने खोला वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी।

इस दिन वो अचानक नई दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे थे और भारत बायोटेक की ‘कोवैक्सीन’ लगवाई थी. दिल्ली स्थित एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी थी। इस प्रकार प्रधानमंत्री की वैक्सीन की दोनों डोज आज पूरी हो गई है ।

Related Articles

Back to top button