Life Style

Snake Man: अपने को सांप की तरह दिखने के लिए युवक ने कान, जीभ कटवाई, सर्जरी पर खर्च किये 14 लाख

आदमी की फितरत होती है कि वह सुंदर दिखे लेकिन क्या कोई अपने को विद्रूप दिखाने के लिए वह भी सांप जैसा, अपने शरीर पर सैकड़ो जख्म झेलने के साथ लाखों रुपये पानी की तरह बहा सकता है? उत्तर हाँ में है। कनाडा के एक 19 साल के युवक ने सांप जैसा दिखने के लिए अपने कान और जीभ तक कटवा लिए यहां तक कि त्वचा के रंग भी बदलाव लिए। सोशल मीडिया पर इस विचित्र युवक के नए लुक की धूम मच गई है। जहां आम लोगों को इस जुनूनी युवक का snake look लोगों को डरा रहा है, उनकी रूह कपा दे रहा है वहीं उसकी प्रेमिका अपने प्रेमी के नए लुक को देखकर फूले नहीं समा रही है।

आपको आये दिन कॉस्‍मेटि‍क सर्जरी और बॉडी मॉडि‍फि‍केशन के तमाम मामले विदेशों में सुनाई पड़ते हैं। कुछ लोग अपने किसी खास हीरो हीरोइन की तरह दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिये उसके जैसा नाक नक्श बनवा लेते हैं। कभी-कभी एक्सीडेंट या पैदाइशी विकार होने की वजह से भी बॉडी मॉडिफिकेशन करवाने की जरूरत पड़ जाती है। लेकिन हम जिस जुनूनी युवक के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका शौक देख सुनकर आप सिहर उठेंगे। मामला ऐसा है जिसके बारे में सुनकर आपका दिल कांप उठेगा। इसी तरह के जुनून के चलते कनाडा के 30 साल के जोशुआ बर्न्स ने अपने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली। सर्जरी भी कोई ऐसी-वैसी नहीं, रियल लाइफ ड्रैगन बनने के लिए उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक, सब बदल दिया है।

सांप की तरह दिखने के लिए जोशुआ ने अपनी त्वचा पर ब्लॉक्स बनवाए हैं। ब्लॉक्स में रंग भरवा लिए हैं। दरअसल, उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाले हैं। सांप उनके आइडियल हैं वे उनके जैसा ही दिखना चाहते हैं। इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं और कितना भी भयानक दर्द झेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने कान भी अजीब ढंग से मॉडिफाई करवा लिए हैं। इसके लिए उन्होंने सालों तक अपने अंग अंग की सर्जरी करवाई है। वे अपने शरीर पर फैशन डिजाइनर की तरह आये दिन नए प्रयोग कर रहे हैं। ऐसी दर्दनाक सर्जरी करवाने पर वे मनचाहा लुक पा सके हैं। खास बात यह है कि बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन भी उनके इस काम को सराहती है। उन्हें जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि जोशुआ आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें। वे खुद भी अजीबोगरीब लुक्स अपनाती रहती हैं। दोनों फायर परफॉर्मर्स के तौर पर मशहूर हैं और साथ ही रहते हैं।

जोशुआ ने बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है, जिससे वे सांप के जैसे नजर आ सकें। यह उनके लिए काफी महंगा भी पड़ा। जोशुआ बर्न्स ने अपनी जीभ को पर्पल कलर का करवा लिया था। फिर अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए थे। इतना ही काफी नहीं था तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग उगा लिए थे। इस स्नेक मैन को देखकर सभी डर जाते हैं। सांप जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ करीब 14 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। उनका सांप बनने का सफर 19 साल की उम्र में शुरू हुआ था। तब उन्होंने अपनी जीभ कटवा ली थी। उनके इस नए लुक को देखने की सोशल मीडिया पर होड़ मची है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES