Central UP

किसान महापंचायत को लेकर किसान नेताओ की तैयारी जोरों पर

बाराबंकी। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत का आगमन जनपद बाराबंकी के हरख ब्लाक की धरती पर 24 फरवरी2020 दिन बुधवार को होगा,और किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे।जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र के गांवों का भ्रमण कर लोगों से महापंचायत में भारी संख्या में पहुंचने की अपील कर रहे हैं।

भारतीय किसान यूनियन के नेता रामबरन वर्मा ने बताया कि भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत देश के विभिन्न स्थलो पर महापंचायत कर किसानों व आम जनों को किसान विरोधी तीनों अध्यादेशो के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे।मौजूदा मोदी व प्रदेश की योगी सरकार जो स्वयं किसान नही हैं।यह लोग किसानों का दर्द कैसे समझेंगे।जगह-जगह महापंचायत कर किसानों के सम्मान की लड़ाई में धार दिया जा रहा है।

इसी क्रम में 24 फरवरी 2020 दिन बुधवार को बाराबंकी जिले के ब्लॉक हरख पर महापंचायत का आयोजन किया गया है। जिसको लेकर भाकियू नेता,सुरेंद्र सिंह वर्मा सिद्धौर ब्लाक अध्यक्ष रणविजय सिंह,अमित कुमार वर्मा, मुन्नालाल राम मदन रावत माताफेर,राकेश यादव श्रवण व बनीकोडर ब्लाक के महामंत्री संजय कुमार पाण्डेय अपने साथियों के साथ जगह जगह जाकर संपर्क कर महापंचायत में हिस्सा लेने की बात कही है और ज्यादा से ज्यादा लोग किसान महापंचायत में लोगों को इक्कठा करने की बात बताई इस अवसर पर आनंद कुमार प्रभाकर तिवारी सर्वेश उमापति राधे श्याम राजू सिंह सहित भाकियू के कार्यकर्ता व पदाधिकारी ध्वनि यंत्र के माध्यम से अपने-अपने क्षेत्र में महापंचायत में पहुंचने की लोगों से अपील कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button