Madhya Pradesh

इंदौर में भयानक सड़क हादसे में 6 दोस्तो की एक साथ मौत

जान गंवाने वाले सभी दोस्तों की उम्र 19 से 30 साल थी

  • तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़े टैंकर में घुसी कार के परखच्चे उड़े युवाओं में किसी का सिर धड़ से अलग तो किसी का पैर

इंदौर (मध्यप्रदेश)। इंदौर के 6 परिवारों पर मंगलवार का दिन कहर बन कर टूटा। पार्टी से एक साथ लौट रहे कार सड़क के किनारे खड़े टैंकर से इस कदर टकराई की कार के परखच्चे उड़ गए ओर उसमें सवार 6 दोस्तों में से 4 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 2 ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया। ये सभी पार्टी से लौट रहे थे। कार की रप्तार इतनी तेज थी कि टैंकर से टकराते समय लगा कोई भयंकर विस्फोट हो गया। कार के सभी एयरबैग खुल गए, लेकिन ये भी जान नहीं बचा पाए। कार इतनी बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी कि इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।

मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई। वे पार्टी करके लौट रहे थे। उनकी कार खड़े टैंकर में पीछे से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला। हादसा सोमवार रात करीब एक बजे निरंजनपुर चौराहे के पास हुआ। दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था। वे देवास की तरफ से आ रहे थे। हालांकि, अभी यह नहीं पता चला है कि वे पार्टी करने कहां गए थे और हादसा किन परिस्थितियों में हुआ। जान गंवाने वाले सभी दोस्तों की उम्र 19 से 30 साल थी। यह पता नहीं चला कि ये पार्टी करने कहां गए थे। हादसे की वजह भी अभी पता नहीं चल सकी है।

4 की मौके पर ही मौत, 2 दोस्तों ने अस्पताल में दम तोड़ा

लसूड़िया पुलिस के एसआई नरसिंह पाल ने बताया कि कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी। इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा। इसमें कुल छह लोग ही सवार थे। चार की मौके पर ही मौत हो गई। दो दोस्तों की सांसें चल रही थीं, लेकिन एमवाय अस्पताल में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।
जान गंवाने वाले सभी दोस्तों के नाम इस प्रकार हैं :

ऋषि (19), 129 भाग्यश्री कॉलोनी,

गोलू उर्फ सूरज (25), मालवीय नगर

छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23), मालवीय नगर

सोनू जाट (23), आदर्श मेघदूत नगर

सुमित (30), भाग्यश्री कॉलोनी

देव (28), 384/3 मालवीय नगर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button