Entertainment

अभिनेता ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी को दिया धन्यवाद

फिल्म बंधू की नीति की वजह से भोजपुरी एक्टर मयंक दुबे के पास लगी फिल्मों की लाइन

मुम्बई। लॉक डाउन के बाद जब से सिनेमा इंडस्ट्री पटरी पर वापस लौटी है, तब से ऐसे कई स्टार हैं, जिनके हिस्से में आज एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। वैसी ही एक भोजपुरी के उभरते अभिनेता मयंक दुबे हैं, जिनके पास आज फिल्मों की लाइन लगी हुई। फरवरी 21 से इनके पास तीन माह डेट नही बची इसको लेकर मयंक संतुस्ट भी हैं और कहते हैं कि वे लकी हैं, क्योंकि उनका काम निर्माता – निर्देशकों को पसंद आ रही है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी को धन्यवाद देते है कि फ़िल्म बंधु को सुचारु रूप से चला रहे जिसकी वजह से ही उनके पास आज दर्जन भर भोजपुरी तथा तीन हिंदी फिल्में भी है यह उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी जी के ईमानदार तथा सही नीति की वजह से है कि निर्माता उत्तर प्रदेश के अभिनेता तलास रहे, मयंक का कहना है कि समय मिला तो मुख्यमंत्री योगी का आशिर्बाद जरूर लेगे, मयंक का कहना है जितनी फ़िल्म साइन किया है उनकी सूटिंग इसी वर्ष पूरी करेगे एक तरह से 2021 में भोजपुरी के सबसे व्यस्त अभिनेता मयंक दुबे साबित होंगे, आज इनके पास नवम्बर तक डेट फिक्स है।

मयंक दुबे यूपी के अयोध्या जिले के रहने वाले हैं, लेकिन उनका पालन लखनऊ में हुया पिता शशि नाथ दुबे एक खबर तथा सच्चाई के प्रति जिद्द और जुनूनी पत्रकारों में गिने जाते है। उन्ही की आदत इन्हें भी है, मयंक ने जहाँ लखनऊ से पत्रकारिता की सुरुआत की वही अब पत्रकारिता के साथ माया नगरी में भी अपने अभिनय के ख्वाब पूरे करने आ गए है, मयंक दुबे बचपन से ही फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन तब यह इतना आसान नहीं था। लेकिन अपने मजबूत इरादों के साथ लगे रहे अवसर मिला उत्तर प्रदेश सरकार की फ़िल्म बधु की नीति से जिससे प्रेरित हो मयंक दुबे ने अभिनय करने का इरादा मजबूत किया और फिर अपना स्ट्रगल शुरू किया। कड़ी मेहनत करने के बाद आखिरकार उन्हें फ़िल्में मिलने लगी। उनकी पहली फ़िल्म, परवाज़, को फ़िल्म बंधु (उत्तर प्रदेश सरकार ) ने पास किया, जिसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। इसके बाद मयंक दुबे ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनके पास कई हिंदी तथा भोजपुरी फिल्में हैं।

फिलहाल तो वे अभी निर्माता जसवंत कुमार जिन्होंने पवन सिंह को लेकर वांटेड तथा सरकार राज बनाया था कि फ़िल्म, जनता दरबार में मयंक दुबे आ रहे है इसके अलावा निर्माता अभिनेता संग्राम सिंह की फ़िल्म, इश्क नचाये बीच बाजार तथा निर्माता उपेंद्र यादव की फ़िल्म” एंटी रोमियो स्क्वाड” आदि है। वहीं, परवाज़, पुरबिया, चकोरी, फरेबी इश्क आदि फ़िल्म है। खासकर लगभग एक दर्जन फिल्मो पर काम चल रहा है सूटिंग के समय मयंक के अभिनय को सबों ने सराहा। वहीं, मयंक दुबे भोजपुरी के साथ हिंदी फ़िल्म में भी नज़र आने वाले हैं, जिसके बेहद अहम किरदार में हैं। इतना ही नहीं मयंक दुबे इन दिनों कई फ़िल्म साइन कर उन फिल्मों की शूटिंग करने वाले हैं, मयंक की माने तो इन फिल्मों के अलावा भी उनके पास और कई हिन्दी तथा भोजपुरी फिल्मों के ऑफर हैं, जिसकी जानकारी भी वे जल्द साझा करेंगे। आप को बता दू की मयंक दुबे पवन सिंह ,खेसारी लाल यादव, मनोज आर पांडेय, संग्राम सिंह, उपेंद्र यादव के साथ वाली फिल्म साइन कर चुके है जिनकी घोषणा जल्द होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button