Entertainment

जब एक एक्ट्रेस पर मोटापा आता है तो किसी बड़ी घटना से कम नहीं होता : अविका

बालिका वधू फेम अविका गौर अपने हेल्थ समस्या यानी मोटापा को लेकर उनका कहा है कि मोटापा होने की बीमारी से आम से लेकर खास हर कोई परेशान रहता है। लेकिन जब यह एक एक्ट्रेस पर आता है तो किसी बड़ी घटना से कम नहीं होता है। आपको बता दें कि पीछे तीन साल की तो उस समय आलिया का वजन 67 किलो था। लेकिन उन्होंने जिम एवं डाइट को रूटीन बनाकर करीब 16 किलो वजन घटाया था।

सबसे खास बात यह है कि आलिया ने ये वजन महज तीन हफ्तों में कम किया था। उस समय उनका कहना था कि मैं ये नहीं सोचती कि हाथ कितने मोटे हो गए हैं या मुझे ऐब्ज बनानी है। सिर्फ हेल्दी और फिट रहने पर विश्वास करती हूं। तभी से आलिया अब रेग्यूलर जिम में एक्सरसाइज और योगा करती हैं।

वहीं, मोटापे को लेकर हाल ही में अविका ने अपने फिजिकल ट्रांसफॅार्मेशन को लेकर इंस्टाग्राम के जरिए दर्द जाहिर करते हुए कहा था कि वह पहले से अधिक अपने शरीर पर काम कर चुकी है। वह लगातार अपना वजन काफी कम कर चुकी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि मोटापा होने की बीमारी से आम से लेकर खास हर कोई परेशान रहता है।

अविका का इंस्टाग्राम इस वक्त इसी की गवाही दे रहा है। अविका काफी लंबे समय से अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह वहां पर अपनी निजी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी अविका ने अपने एक खास तस्वीर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। जहां पर अविका गौर ब्लू बिकिनी में स्विमिंग पूल के साइड में लेटकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने सनफ्लावर का इमोज भी शेयर किया है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button