Bundelkhand

इंसानिय शर्मसारः मासूम बालिक के दुष्कर्म के बाद किया मरणासन्न

 गंभीर अवस्था में बालिका को किया गया कानपुर रिफर

बांदा  ।  जिले के एक गांव में एक युवक ने 5 वर्षीय मासूम बालिका के साथ खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। जिसकी हालत गंभीर होने पर बालिका को महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया है।
घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 5 वर्षीय को पड़ोसी गांव का 20 वर्षीय युवक कल्लू राजपूत बहला-फुसलाकर पास के खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद मौके से भाग गया।

                                                   देखे एक्सक्लूसिव वीडियों..

खून से लथपथ बालिका को डायल 112 की गाड़ी से महिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। पिता की तहरीर पर गिरवा पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने भी बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक दुष्कर्म पीड़िता बालिका की हालत खराब होने पर इलाज के लिए कानपुर रिफर किया गया है। उधर ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी शराब का धंधा करता है। उसने ने शुक्रवार की देर शाम घटना को अंजाम दिया और उसके बाद शराब के नशे में लोगों के साथ गाली गलौज कर रहा था साथ ही धमकी दे रहा था कि जिसने भी शिकायत की उसकी हत्या कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो की खबरों के लिए हमसे जुड़ें और देखते रहें नया लुक का वेब चैनल।

हम दिखाएंगे आपको ताजा तरीन खबरें और तह से तहकीकात करती वीडियो। साथ ही आप सभी दर्शकों से गुजारिश है कि हमसे जो कमी रह गई हो उसे भी हमारे व्हाट्सएप नम्बर 7379336337 व ईमेल nayalooknews@gmail.com पर अवश्य बताएं। हम आपकी सलाह को अपने वीडियो में शामिल करेंगे और बताएंगे आपके नाम के साथ… तो हमसे जुड़े और रोज देखते रहें #NayaLook

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button