Entertainment

अभिनेता गौरव गिरी की टेलीफिल्म ‘दुलार’ की शूटिंग संपन्न    

संजना सिंह

मुंबई । शुभम तिवारी फिल्मस के बैनर तले बन रही टेली फिल्म ‘दुलार’ की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से मुज़फ़्फ़रपुर में चल रही थी जो अब समाप्त हो चुकी है।  इस फिल्म के निर्माता शुभम तिवारी और निर्देशक आजाद खान है। यह फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बन रही है। और इसे फिल्म फ़ेस्टिवल के अतिरिक्त कई स्थानों पर स्क्रीनिंग करने के लिए के उद्देश्य से बनाया जा रहा है।

इस फिल्म के माध्यम से शराब पीने के कारण उत्पन्न समस्याएं और उत्पन्न तथा शराबियों के परिवार को किन किन परिस्थितियों से  गुजरना पड़ता है। इस चीज को दर्शाया जाएगा। कुल मिलाकर इस फिल्म के माध्यम से एक सामाजिक संदेश देने का प्रयत्न किया जा रहा है। ताकि इससे समाज अधिक जागरूक हो और कुछ सुधार लाया जा सके।

 

 

अभिनेता गौरव गिरी ने सिने ग्लोबल से बात करते हुए कहा की फ़िल्मकार की इच्छा है। कि सरकार भी इस टेली फिल्म को कई स्थानों पर स्क्रीनिंग करवाए और समाज में इस फिल्म के माध्यम से जागरूकता फैलाने का प्रयास करें। हमें उम्मीद है। कि लोग इस फिल्म को देखकर जागरूक होंगे, बुरी आदतों को छोड़ेंगे और शराब के दुष्परिणाम से स्वयं को एवं अपने परिवार को बचाएंगे।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार गौरव गिरी, अंबिका सोनी, सतीश पराशर, मल्लिक मुस्तफ़ा, अंशु राज, जय प्रकाश गिरी इत्यादि हैं।  फिल्म के डी.ओ.पी. अक्षय और प्रोडक्शन कंट्रोलर रोमियो राजा हैं।

वीडियो की खबरों के लिए हमसे जुड़ें और देखते रहें नया लुक का वेब चैनल।

हम दिखाएंगे आपको ताजा तरीन खबरें और तह से तहकीकात करती वीडियो। साथ ही आप सभी दर्शकों से गुजारिश है कि हमसे जो कमी रह गई हो उसे भी हमारे व्हाट्सएप नम्बर 7379336337 व ईमेल nayalooknews@gmail.com पर अवश्य बताएं। हम आपकी सलाह को अपने वीडियो में शामिल करेंगे और बताएंगे आपके नाम के साथ… तो हमसे जुड़े और रोज देखते रहें #NayaLook

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES