Purvanchal

त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर हाटा ब्लॉक के भाजपाइयों का चुनाव की तैयारीः विधायक रजनी कांत मणि त्रिपाठी

कुशीनगर ।  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर बुधवार को अहिरौली राजा स्थित शिव मंदिर परिसर में आयोजित हाटा ब्लाक स्तर के भाजपाइयों का पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और पार्टी कि नितियों को बताया गया और पार्टी के गाईड लाईन के अनुसार कार्य करने पर बल दिया गया । बैठक के मुख्य अतिथि बिधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता अपनी कमर कस लें।

पार्टी जिला पंचायत के प्रत्येक वार्ड में प्रत्याशी खडा करेंगी और मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने चुनाव प्रभारियों को प्रत्याशियों की सूची अतिशीघ्र तैयार कर लेने और तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया। बैठक को पंचायत चुनाव हाटा ब्लाक के प्रभारी सुधीर राव ने कहा ,पार्टी हर वार्ड में मजबूत और सघर्ष शील प्रतयाशी उतारने का काम करने जा रही हैं इसके लिए सभी वार्ड में कार्यकरताओ कि बैठक कि जा रही हैं ।

और अभी से सभी कार्यकरता मनोयोग से गांव गांव जाकर पार्टी की नितिओ और उपलब्धियों को बताए मडल प्रभारी बिनोद गुप्ता शैलेंद्र सिंह दिनेश जयसवाल लहरी सिंह रिकू मिश्रा ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता चन्द्रबली गोड व संचालन अजय शर्मा ने किया। इस दौरान पवन दूबे प्रदीप दूवे अमीत राव मनोज मिश्रा गुलाब गुप्ता अरबिंद मदेशिया गौतम गुप्ता बसन्त राव अजय पाडेय  आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES