इंफोटेनमेंट

अब धूम-4 में विलेन बनेंगी डिम्पल गर्ल दीपिका, इन दो बड़े स्टार से साथ आएंगी पहली बार

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण ‘धूम 4’ में विलेन का किरदार निभाती नजर आ सकती है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म धूम 4 बनाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म में लेडी खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। रणवीर सिंह से शादी करने के बाद दीपिका पहली बार किसी बड़े बैनर में काम करने आ रही हैं। मौजूदा दौर में फिल्म ‘धूम’ की सीरीज के चौथे पार्ट को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

 

फिल्म की पहली फ्रैंचाइजी में जॉन अब्राहम, दूसरी में ऋतिक रोशन और तीसरी में आमिर खान ने जबरदस्त एक्शन कर दर्शकों को इंप्रेस किया था।
खबरिया चैनलों की मानें तो दीपिका और ऋतिक पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में हैं। हालांकि दोनों ने अब तक एक भी फिल्म साथ में नहीं की है। यशराज किसी भी तरह इन दोनों को एक प्रोजेक्ट में साथ लाने की कोशिश पिछले कई सालों से कर रहे थे। ‘धूम 4’ के जरिए अब ये संभव हो सकता है। साथ ही वे जॉन अब्राहम को भी इस फ्रैंचाइजी से जोड़ने की प्लानिंग में जुट चुके हैं। एक तरफ जहां ऋतिक पहली बार दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर वे जॉन के साथ भी पहली बार काम करते दिखेंगे।”

स्टाइलिश चोरनी की कहानी है धूम-4

‘धूम 4’ की कहानी एक खूबसूरत-स्टाइलिश चोरनी ( दीपिका पादुकोण) पर आधारित होगी। प्रोडक्शन हाउस ने इन तीनों एक्टर्स के शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत शुरू कर दी है। सब कुछ सही रहा तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म को मनीष ही डायरेक्ट करेंगे। यशराज बैनर ‘धूम 4’ में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है।

दोनों के बीच शूटिंग डेट्स को लेकर बातचीत हो रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। गौरतलब कि धूम सीरीज की फिल्मों में विलेन का किरदार काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। धूम में जॉन अब्राहम, धूम 2 ऋतिक रौशन और धूम 3 में आमिर खान ने विलेन का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES