State

रोड लाईट ठीक कराने की मांग

बांदा । शहर के सिविल लाइन इलाके पर रोड लाईट बन्द होने से रात में कभी भी दुर्घटना हो सकती है। समाजसेवी कुलदीप शुक्ला ने बताया कि कचहरी ओवर ब्रिज से लेकर शुकुल कुंआ तक रोड लाईट आधे से ज्यादा बन्द चल रही हैं।यह समस्या दो माह से है।किन्तु नगर पालिका ने अभी तक ठीक नहीं कराया है।इस समय प्रातरूकाल व शाम को शहरी घूमने भी जाते हैं जिनको परेशानी होती है। इसके अलावा कभी भी बड़ी घटना घट सकती है। प्रशासन से अनुरोध किया है कि जनहित में रोड लाईट को ठीक किया जाय।

खंभे से टकराकर बालक की मौत

मर्का क्षेत्र के उसरा डेरा में बालक मयंक पुत्र सुरेश कुमार गाय की चरही मे बने खंभे से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाये जहां डाक्टर के द्वारा परीक्षण के दौरान किया गया मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

तालाब में डूबकर बालक की मौत

कस्बे के फौजी कॉलोनी निवासी संतोष कुमार पुत्र विनायक यादव उम्र 4 वर्ष तालाब में डूब कर मौत हो गई परिजनों को जानकारी होने पर मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला गया समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत हो घोषित कर दिया।

बबेरू से कर्वी बस चलाने की मांग

लगभग 2 साल से कर्वी से चलकर पहाड़ी ओरन बबेरू फतेहपुर कानपुर तक दो रोडवेज बसें परमानेंट चलती रही पर्याप्त सवारियां भी मिलती है परंतु अब यह दोनों बसें पूरी तरह बंद है यदा-कदा ही इस रोड पर नजर आती है।
सोमवार को ओरन निवासी आशीष शिवहरे ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत दर्ज कराई क्षेत्रीय लोगों की मांग है यह दोनों बसें परमानेंट समय से कर्वी से पहाड़ी होकर औरन बबेरू फतेहपुर कानपुर तक जाए व वापस आए क्षेत्रीय जनता को काफी लाभ मिलेगा।

 

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES