National

रेलवे ट्रैक पर से दो युवकों का शव बरामद

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर से पुलिस ने सोमवार को दो युवकों का शव बरामद किया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।  रफीगंज थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों में ओबरा थाना के इमामचक गांव निवासी रामप्रसाद सिंह के 19 वर्षिय पुत्र विपिन कुमार एवं इसी गांव के विनोद यादव के 25 वर्षिय पुत्र मुन्ना कुमार शामिल हैं।

पुलिस जहां दोनों युवकों की मृत्य रेलवे ट्रैक पर पैदल चलने के क्रम में इअर फोन लगाकर मोबाईल से गाना सुनने के दौरान एक मालगाड़ी की चपेट में आने से होने की बात कही है वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्यारों द्वारा दोनों युवक की हत्या धारदार हथियार से कर शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया गया है ताकि किसी को शक न हो और दोनों की मौत ट्रेन से कटकर मौत हो जाना मान लिया जाय।

मृतक के परिजनों का कहना है कि दोनों युवक रिश्तेदार के घर जाने को बोलकर एक स्कार्पियो वाहन पर सवार होकर अपने दोस्त रंजीत कुमार के साथ निकले थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच के लिए श्वान दस्ते एवं अन्य जांच माध्यमों की मदद ली जा रही है । जांच के बाद आगे की करवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES