State

प्रेम प्रसंग के चलते जीजा ने शाली का कुल्हाड़ी से किया मर्डर

  • 24 घंटे के अंदर एक और हत्या बेलगाम हुआ अपराध
  • जनपद के पुलिस नहीं लगा पा रही अपराध पर लगाम
  •  योगी जी के दावे जनपद में हुए फेल

बांदा । अतर्रा ग्रामीण में प्रेम-प्रसंग के चलते बहन के घर आई 18वर्षीय युवती को जीजा ने देर शाम सिर में कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर फरार हो गया।सूचना पर पहुंची थानापुलिस ने शव को कब्जे मे ले आरोपित के स्वजनों को हिरासत में ले पूंछतांछ शुरू किया। मध्यप्रदेश के सतना जिले के ग्राम कोरगांव निवासी 18वर्षीय मोनू पुत्री मुन्ना खेंगर अपनी बड़ी बहन काजल की ससुराल अतर्रा ग्रामीण के मजरा महदू पुरवा में बीते नवरात्रि में आई थी।

बड़ी बहन के संतान होने के चलते मोनू का जीजा लल्लू पुत्र बाबूलाल लिवा कर लाया था।नवरात्रि में बड़ी बहन के पुत्री होने के बाद बच्ची की देखरेख के लिए यही रुकी हुई थी।शनिवार को लल्लू धान खरीद केंद्र में पल्लेदारी करने गया था।और सभी लोग खेत मे धान की कटाई करने गए थे।घर मे बड़ी बहन काजल अपनी पुत्री को लेकर घर के दरवाजे में बैठी हुई थी।शनिवार की देर शाम लल्लू का सबसे छोटा भाई 25वर्षीय नन्हे पुत्र बाबूलाल बहन के साथ बैठी रहने पर चारा काटने के लिए अंदर कटिया मशीन में चलने कहा,लेकिन मोनू ने मना किया।ज्यादा जोर देने पर वह चारा काटने के लिए चली।

तभी थोड़ी देर बाद नन्हे घर से निकल गया।और मोनू के काफी देर बाहर न आने पर बड़ी बहन ने अंदर जाकर देखा तो वह कमरे के अंदर जमीन में मृत पड़ी हुई थी।सिर के पीछे के हिस्से में चोट के निशान व जमीन में खून देख काजल बदहवाश हो खेत मे मौजूद स्वजनों को बुलाया। उच्चाधिकारियों की सूचना पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा, प्रभारी निरीक्षक अतर्रा अखिलेश मिश्रा ने शव को कब्जे में जांच पड़ताल शुरू किया।

वही चारा में दबी हुई घटना में प्रत्युक्त कुल्हाड़ी भी बरामद किया।आरोपित के फरार होने पर थानापुलिस उसके भाई राजा व लल्लू सहित मंदाकिनी पुत्री राजा को पूंछतांछ के लिए हिरासत में लिया है।मोनू दो भाइयों व दो बहनों में तीसरे नम्बर की थी।उससे बड़े पवन व काजल थे।छोटे भाई का नाम लवकेश था।मोनू को क्या पता था कि उसकी बहन के यहां उसकी मौत इंतजार कर रही है।  प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। इसके पूर्व भी कई बार अपनी बहन के यहां रह चुकी है।आरोपित अभी फरार है।जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा ।

 

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES